अभी अभीः अशोक गहलोत हो गये जेल जाने को तैयार! बोलेः पूरी तरह तैयार हूं, अगर…

Just now: Ashok Gehlot is ready to go to jail! Said: I am completely ready, if...
Just now: Ashok Gehlot is ready to go to jail! Said: I am completely ready, if...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को संजीवनी घोटोल को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि वो जेल भी जाने को तैयार है। वो संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले को लेकर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस सोसाइटी में सबकुछ गजेंद्र सिंह शेखावत की चलती है, वही सबकुछ हैं। संजीवनी में इनके, इनके परिवार के लेनदेन हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे खिलाफ उन्होंने मानहानि का केस कर दिया। मैं तो तैयार हूं भुगतने के लिए। क्यों कि लाखों लोगों को अगर पैसा वापस मिलता है तो मुझे क्या फर्क पड़ेगा। सजा भुगतने से लाखों लोगों का भला होता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता।’

गहलोत के खिलाफ 4 मार्च को मानहानि का मुकदमा दर्ज
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत के खिलाफ 4 मार्च को मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था। शेखावत ने अपने दावे में कहा था कि मुख्यमंत्री मीडिया और सार्वजनिक मंचों का इस्तेमाल करते हुए उनका चरित्र हनन कर रहे हैं। इस मामले में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हाल ही नई दिल्ली स्थित राउज़ एवेन्यू कोर्ट में अपना बयान भी दर्ज करवा है।

गहलोत ने गजेंद्र सिंह पर लगाए घोटाले के आरोप
संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी घोटाला मामले में इससे पहले सीएम गहलोत कई बार गजेंद्र सिंह शेखावत को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं।सार्वजनिक मंचों और मीडिया के जरिए दोनों ही नेता एक दूसरे पर बयानों के पर कड़ी प्रतिक्रियाएं भे देते रहे हैं। गहलोत ने हाल ही घोटाले में मंत्री शेखावत की भूमिका को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे।