अभी अभी: गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा बिहार, भाजपा नेता को मारी गोली, अस्पताल में..

बिहार में एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी है. पटना के बिहटा इलाके में फायरिंग की गूंज अभी थमी भी नही थी कि आरा में भाजपा नेता सह ठेकेदार बबलू सिंह पर फायरिंग हुई है.

Just now: Bihar raging with gunfire, shot at BJP leader, in hospital ..
Just now: Bihar raging with gunfire, shot at BJP leader, in hospital ..
इस खबर को शेयर करें

आरा: बिहार में एक बार फिर से अपराधी बेखौफ नजर आए हैं. आरा में भाजपा नेता और ठेकेदार बबलू सिंह को गोली मारी गई है. बताया जा रहा है कि बबलू सिंह जब आज यानी शुक्रवार सुबह टहलने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे, तभी अचानक हथियारबंद अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आनन-फानन में उन्हें जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में उनका इलाज कराया जा रहा है. यह घटना नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी मुहल्ले की है, जहां पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

पटना के बिहटा में भी हुई थी फायरिंग
बिहार में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पटना बिहटा थाना क्षेत्र में बुधवार को सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई थी. इस घटना में चार व्यक्ति की गोली लगने से मौत की खबर आई थी. बताया जा रहा है कि इस खूनी जंग में कई लोग घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में बुधवार की रात से ही गोलीबारी शुरू हुई थी. हालांकि, गुरुवार की दोपहर में पुलिस ने गोलीबारी बंद होने की बात कही. मिली जानकारी के अनुसार, बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व के संघर्ष में सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई है, जिसमें चार लोगों को गोली लगी.