अभी अभीः मुजफ्फरनगर में पडा सीबीआई का छापा, मचा हडकंप, कई नामचीन हस्तियों से पूछताछ

शाहपुर कस्बा में सीबीआइ की टीम ने कई लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद टीम सीसीटीवी फुटेज और कुछ दस्तावेज अपने साथ ले गई है।

Just now: CBI raid in Muzaffarnagar, stirred up, interrogation of many eminent personalities
Just now: CBI raid in Muzaffarnagar, stirred up, interrogation of many eminent personalities
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बा में सीबीआइ की टीम ने कई लोगों से पूछताछ की। पूछताछ के बाद टीम सीसीटीवी फुटेज और कुछ दस्तावेज अपने साथ ले गई है।

यह है मामला

शनिवार दोपहर बाद गाजियाबाद से सीबीआइ की एक टीम शाहपुर थाने पहुंची। यहां से स्थानीय पुलिस को साथ लेकर टीम ने कस्बा के मोहल्ला मेन बाजार व इस्लामाबाद में छापेमारी की। टीम ने यहां पर एक ठेकेदार, सभासद और पूर्व सभासद से काफी देर तक पूछताछ की। जांच के दौरान सीबीआइ अधिकारियों ने महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा उक्त लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी कब्जे में ली। चर्चा रही कि किसी आइएएस अधिकारी की जांच के मामले में सीबीआइ की जांच में कस्बे के ठेकेदार का नाम प्रकाश में आया है। इसके अलावा उक्त ठेकेदार के संपर्क में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई।

टीम ने साझा नहीं की जानकारी

ठेकेदार के घर के आसपास के घरों के लोगों व दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। कुछ दुकानदारों से टीम ने अलग बंद कमरे में भी पूछताछ की। थाना प्रभारी राधेश्याम यादव का कहना है कि गाजियाबाद से आई सीबीआइ टीम के अधिकारियों को सुरक्षा के लिए पुलिस दी गई थी। टीम ने किस मामले में छापेमारी की है, यह जानकारी साझा नहीं की।