अभी-अभी: सहारनपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, उतरते ही सबसे पहले किया यह काम

Just now: CM Yogi Adityanath reached Saharanpur, did this work first as soon as he landed
Just now: CM Yogi Adityanath reached Saharanpur, did this work first as soon as he landed
इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंच गए हैं। सबसे पहले यहां उन्‍होंने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर फीड बैक लिया और लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखें।

पुलिस लाइन में उतरा हेलीकॉप्टर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सरसावा एयरपोर्ट पहुंचे वहां से हेलीकॉप्टर के माध्यम से पुलिस लाइन उतरे। यहां उनका भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जिला अध्यक्ष महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह व जसवंत सैनी ने स्‍वागत किया।

अधिकारियों से मिलकर समस्याओं का कराएं निस्तारण

पुलिस लाइन सभागार में बैठक करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में कहा कि कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान रखें और अधिकारियों से मिलकर उनकी समस्याओं का निस्तारण कराएं। यदि लखनऊ स्तर की समस्याएं हैं तो लखनऊ आकर उनका समाधान कराएं।

भाजपा नेताओं ने विकास कार्यों की रफ्तार धीमी होने की कही बात

यहां कोर कमेटी की मीटिंग में मुख्यमंत्री ने भाजपाइयों से स्थानीय फीडबैक लिया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने विकास कार्यों की रफ्तार धीमी होने की बात कही। स्थानीय समस्याओं को उठाते हुए भाजपाइयों ने जनहित वाले मामलों में तेजी लाने और उन्हें समय पर पूरा कराने की बात कही।

सभी समस्याओं का जल्द होगा निस्तारण

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता अपने ये ना समझें कि उन्हें किसी सीढ़ी की आवश्यकता है। हेल्पलाइन नंबर पर कार्यकर्ता बात कर सकते हैं। मुख्यमंत्री पोर्टल पर लिख सकते हैं सभी समस्याओं का जल्द निस्तारण होगा। अगर तब भी निस्तारण ठीक से नहीं होता है तो सीधे उन्‍हें लिख सकते हैं।

राजनीति के जानकारों का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने संगठन की अंतिम सीढ़ी कार्यकर्ता को हिम्मत दी है। पुलिस लाइन से मीटिंग करने के बाद मुख्यमंत्री मां शाकंभरी देवी विश्वविद्यालय के निरीक्षण के लिए रवाना हो गए। सहारनपुर में दो स्थानों पर स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे जिसमें मुजफ्फरनगर और शामली के अधिकारी वर्चुअल शामिल होंगे।