अभी अभीः यूपी में इस चर्चित BJP विधायक के फ्लैट में लटकी मिली युवक की लाश, मच गया कोहराम-यहां देंखे

Just now: Dead body of a young man found hanging in the flat of this famous BJP MLA in UP, created an uproar - see here
Just now: Dead body of a young man found hanging in the flat of this famous BJP MLA in UP, created an uproar - see here
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हजरतगंज स्थित विधायक निवास में योगेश शुक्ला का फ्लैट नंबर 804 है. इसी फ्लैट में रविवार देर रात युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और शव को फंदे से उतारा. अभी तक खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है गर्लफ्रेंड से विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

विधायक के मीडिया सेल में काम करता था मृतक युवक
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है और वह भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के मीडिया सेल में काम करता था. रविवार रात श्रेष्ठ ने बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट नंबर 804 में फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस आत्महत्या की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं, राजनीति से जुड़ा होने के कारण यह माला प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. योगेश शुक्ला बीकेटी से भाजपा विधायक हैं.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीकेटी से भाजपा विधायक के मीडिया सेल में काम करता था. वह बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. रविवार रात को वह विधायक के सरकारी फ्लैट पर अकेला था. रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली. पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. खुदकुशी का कारण पता किया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. बेटे की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है श्रेष्ठ तिवारी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके आत्महत्या की है. लड़की ने वीडियो कॉल पर फांसी लगाते देखा तो वह विधायक निवास पहुंच गई. दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक श्रेष्ठ तिवारी और उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल जब्त कर लिया है. बीते कई सालों से दोनों रिलेशन में थे. दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था.