अभी-अभी: चुनाव हारते ही केसीआर का हो गया ऐसा हाल, अस्पताल में…

इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद। तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस सुप्रीम केसीआर इन दिनों अस्पताल में हैं। गिरने की वजह से उन्हें चोट आई थी और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी भी की गई है। रविवार को तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी केसीआर से मिलने अस्पताल पहुंचे। बता दें कि 69 साल के केसीआर अपने फार्माउस में ही गिर गए थे। इसके बाद उन्हें यशोदा अस्पताल में शिफ्ट किया गया। डॉक्टरों का कहना है कि केसीआर अब ठीक हैं और कुछ ही समय में वह फिर से अपना काम शुरू कर पाएंगे।

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने मुलाकात के दौरान उनसे बात भी की। उन्होंने केसीआर के जल्दी ठीक होने के कामना की है। बता दें कि 3 दिसंबर को आए विधानसभा चुनाव के परिणामों में कांग्रेस के सामने केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति की करारी हार हुई है। इसके बाद केसीआर के साथ से सीएम की कुर्सी भी चली गई। हालांकि दो राजनीतिक विरोधियों के बीच इस तरह की मुलाकात विरले ही देखने को मिलती है।

इस बार 119 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस ने 64 सीटों पर कब्जा कर लिया। वहीं कांग्रेस को 39 सीटें ही हासिल हुईं। बता दें कि लंबे समय बाद दोनों नेताओं को इस तरह से आमना-सामना हुआ है। चुनाव प्रचार के दौरान दोनों ही एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे थे। वहीं रेवंत रेड्डी राजनीतिक सफर में केसीआर के साथ भी रह चुके हं। जब केसीआर ने अलग तेलंगाना राज्य के लिए आंदोलन शुरू किया था तो रेवंत रेड्डी भी उनके साथ थे। 6 साल तक साथ देने के बाद वह टीडीपी में शामिल हुए थे।