अभी अभीः भगवंत मान को खिडकी पर लटकाकर ले गये केजरीवाल, वीडियो ने मचाया बचाल-यहां देंखे

पंजाब के CM भगवंत मान के प्रचार के अंदाज से विरोधी दल नाराज हो गए। यह नाराजगी संगरूर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के प्रचार की है। इसमें केजरीवाल तो गाड़ी के सनरूफ में खड़े हैं।

Just now: Kejriwal took Bhagwant Mann hanging on the window, the video created a stir - watch here
Just now: Kejriwal took Bhagwant Mann hanging on the window, the video created a stir - watch here
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। पंजाब के CM भगवंत मान के प्रचार के अंदाज से विरोधी दल नाराज हो गए। यह नाराजगी संगरूर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के प्रचार की है। इसमें केजरीवाल तो गाड़ी के सनरूफ में खड़े हैं। वहीं CM मान इसी गाड़ी की खिड़की पर लटके हुए हैं। जिन्हें गिरने से बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने भी पीछे से सहारा दिया हुआ है। प्रचार की यह फोटो और वीडियो सामने आते ही विरोधियों ने तंज कसने शुरू कर दिए।

कांग्रेस ने बताया केजरीवाल का बॉडीगार्ड
पंजाब कांग्रेस ने केजरीवाल और भगवंत मान की फोटो सांझी करते हुए कहा कि केजरीवाल के साथ नए बॉडीगार्ड भगवंत मान जी हैं। आज से पहले पंजाब का कोई मुख्यमंत्री इतना नीचे नहीं लगा। कांग्रेस ने सवाल उठाया कि क्या पंजाब के असली मुख्यमंत्री के आने पर भगवंत मान जी ने कुर्सी बदल ली।

अकाली दल बोला – एक फोटो हजारों शब्दों से बेहतर
अकाली ने भी सीएम भगवंत मान की यह तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा कि एक फोटो हजार शब्दों से बेहतर है। उन्होंने लिखा कि एक फोटो से पंजाबियों को सब कुछ क्लियर हो गया।