अभी-अभी: मुजफ्फरनगर से जुड़ा सिद्दू मूसेवाले हत्याकांड का कनेक्शन, जानकर होंगे हैरान

Just now: Muzaffarnagar's connection to Siddu Musewale's murder, you will be surprised to know
Just now: Muzaffarnagar's connection to Siddu Musewale's murder, you will be surprised to know
इस खबर को शेयर करें


मुजफ्फरनगर। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुजफ्फरनगर कनेक्शन सामने आया है। पंजाब पुलिस के खुलासे का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें सुंदर नाम के अपराधी का जिक्र है। पुलिस को शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव युसूफपुर का सुंदर लंबे समय से लापता है. वह इलाके में कई वारदातों में शामिल रहा है।

पंजाबी गायक की रविवार को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। सनसनीखेज घटना में गायक के वाहन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की गयी. पंजाब पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। पंजाब पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि हथियार मुजफ्फरनगर से खरीदे गए हैं और यहीं पर सुंदर इस घटना में शामिल रहा है। जब वीडियो स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा तो जांच शुरू हो गई। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि पंजाब पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया है। वीडियो के आधार पर वह पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाएगा।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि भोपा क्षेत्र के यूसुफपुर गांव निवासी सुंदर कई बड़ी घटनाओं में शामिल रहा है. उसके खिलाफ हत्या के अलावा और भी कई मामले हैं। करीब सात साल पहले उसके घर को पुलिस ने कुर्क किया था, जिसके बाद से सुंदर लापता है।

पंजाबी सिंगर की हत्या में एएन-94 असॉल्ट राइफल का इस्तेमाल किया गया था। वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि हथियार मुजफ्फरनगर से खरीदे गए हैं। सवाल यह है कि जिले में रूसी राइफल का डीलर कौन है। अपराध करने वाले गिरोह से जिले का क्या संबंध है? जिले में आए दिन आग्नेयास्त्र बनाने की एक फैक्ट्री पकड़ी जाती है। एके-47 भी पकड़ा गया है, लेकिन अब एएन-94 का मामला सामने आ रहा है। पुलिस वीडियो की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है।