अभी-अभी: भारत बंद के चलते मुजफ्फरनगर में रद्द की गई पैसेंजर ट्रेने, यात्री परेशान

मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन से होकर दिल्ली जाने वाली तीनों पैसेंजर ट्रेन को अग्निपथ योजना के विरोध में आज होने वाले प्रदर्शनों के मद्देनजर रद् कर दिया गया हैं। सोमवार सुबह रेलवे स्टेशन पर पहुंचे यात्री इधर-उधर भटकते दिखाई दिए।

Just now: Passenger train canceled in Muzaffarnagar due to Bharat Bandh, passengers upset
Just now: Passenger train canceled in Muzaffarnagar due to Bharat Bandh, passengers upset
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन से होकर दिल्ली जाने वाली तीनों पैसेंजर ट्रेन को अग्निपथ योजना के विरोध में आज होने वाले प्रदर्शनों के मद्देनजर रद् कर दिया गया हैं। सोमवार सुबह रेलवे स्टेशन पर पहुंचे यात्री इधर-उधर भटकते दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर 20 जून को सेना की नई भर्ती नीति के विरोध में नई दिल्ली में प्रदर्शन का आह्वान करते हुए पोस्ट वायरल हुई थी। हालांकि, इस पोस्ट को वायरल करने वाले की तलाश में खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया था लेकिन दिल्ली जाने की पोस्ट किसने वायरल की अब तक पता नहीं चल पाया है। लोगों को प्रदर्शन के लिए दिल्ली जाने से रोकने के लिए रेलवे ने आसपास के इलाकों से दिल्ली जाने वाली 27 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इनमें सहारनपुर से बनकर चलने वाली तीनों पैसेंजर ट्रेन भी है जो सुबह करीब 5:00 बजे 5:30 बजे और 6:10 बजे मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन से होकर निकलती हैं। इन तीनों ही पैसेंजर ट्रेन से सैकड़ों यात्री मुजफ्फरनगर से दिल्ली के बीच अपनी नौकरियों पर प्रतिदिन यात्रा करते हैं। इन ट्रेनों को रद कर दिया है। उधर, पैसेंजर ट्रेन रद् होने से सैकड़ों यात्री रोडवेज बस स्टैंड पर बसों की तलाश में भटकते हुए दिखे।