अभी अभीः राकेश टिकैत कालिख कांड पर सनसनीखेज खुलासाः कालिख फेंकने वाला निकला…

Just now: Sensational disclosure on Rakesh Tikait soot scandal: The soot thrower turned out to be...
Just now: Sensational disclosure on Rakesh Tikait soot scandal: The soot thrower turned out to be...
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर सोमवार दोपहर को बेंगलुरु में काली स्याही फेंकी गई है। यह घटना उस समय हुई जब किसान नेता टिकैत प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। मंच पर राकेश टिकैत के साथ युद्धवीर सिंह पर भी काली स्याही फेंकी गई है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

इस घटना के बाद राकेश टिकैत पर कुछ लोगों ने स्टिंग ऑपरेशन में पैसे मांगने वाले कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को लेकर सवाल भी उठाने शुरु कर दिये है। लोगों का कहना है कि आखिर राकेश टिकैत को कर्नाटक पहुंचकर किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर पर सफाई देने की क्यों जरुरत पडी और इससे कोडिहल्ली चंद्रशेखर के समर्थकों ने नाराज होकर स्याही क्यों फेंकी।

आरोपियों ने कार्यक्रम में की तोड़फोड़

राकेश टिकैत सोमवार दोपहर में बेंगलुरु में गांधी भवन में पत्रकारों से बात कर रहे थे। राकेश टिकैत के साथ मंच पर किसान नेता युद्धवीर सिंह समेत अन्य नेता भी मौजूद थे। ये दोनों एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने आए थे, जिसमें कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था। राकेश और युद्धवीर ये कहने पहुंचे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं और धोखेबाज किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस बयान के बाद ही किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने हंगामा शुरु कर दिया और राकेश टिकैत पर कई तरह के आरोप लगाते हुए काली स्याही फेंक दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ लोगों ने बहस शुरू कर दी। बहस के दौरान उन पर काली स्याही फेंक दी। उसके बाद कार्यक्रम में तोड़फोड़ की। स्याही फेंकने और हंगामा करने वाले किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक थे। स्याही फेंकने के बाद वहां की पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पत्रकार बनकर वहां घुसे थे।