अभी-अभीः मशहूर एक्ट्रेस Priyanka Chopra का हुआ ऐसा हादसा, सदमें में फैंस

Priyanka Chopra Face Injury: What Happened To Her On The Sets of 'Citadel'
Priyanka Chopra Face Injury: What Happened To Her On The Sets of 'Citadel'
इस खबर को शेयर करें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी के बाद विदेश में बस गई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका अपने बेहतरीन स्टाइलिश लुक को लेकर खूब वाहवाही लूटती हैं लेकिन इस बार प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके चेहरे पर चोट लगी हुई दिखाई दे रही है। उनकी ये तस्वीर देखने के बाद कई फैंस काफी परेशान हो गए और कमेंट बॉक्स में ही उनका हालचाल पूछने लगे।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके चेहरे पर काफी सूजन लग रही है वहीं होठ और नाक के पास खून भी दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘क्या आपका भी काम पर कठिन दिन था’। इसी के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। जिससे पता चल रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर शूट के दौरान की है। बता दें कि प्रियंका जल्दी ही हॉलीवुड अभिनेता मैक एंथनी संग फिल्म एंडिंग थिंग्स में नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक प्रियंका की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी।

प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर देखने के बाद एक पल के लिए तो फैंस हैरान और परेशान हो गए, हालांकि कई यूजर्स मजेदार कमेंट भी करते दिखाई दिए। एक प्रशंसक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘आप ठीक तो हैं न’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मुझे लगा आपको सच में चोट लगी है’। अन्य यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की तो वह हाल ही में सेरोगेसी के जरिए प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर भी साझा की थी। जिसमें वह अपनी बेबी गर्ल को गले लगाए दिखाई दे रही थीं। बात करें वर्क फ्रंट की तो एंडिंग थिंग्स के अलावा भी प्रियंका के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री एक्शन कॉमेडी ‘काउबॉय निंजा वाइकिंग’,’रोम-कॉम टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।