अभी अभीः शाहरुख खान को लेकर आई बेहद बुरी खबर, अस्पताल में डाक्टरों ने…सदमें में फैन्स

Just now: Very bad news about Shahrukh Khan, doctors in the hospital...fans in shock
Just now: Very bad news about Shahrukh Khan, doctors in the hospital...fans in shock
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान ने बीती शाम गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL 2024 का मजा लिया। वह अहमदाबाद में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस बीच खबर आई है कि शाह रुख खान की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

गुजराती जागरण के हवाले से बताया गया है कि शाह रुख खान को ट्रीटमेंट के लिए केडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। अस्पताल के बाहर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात थी।

इस कारण बिगड़ी तबीयत
जानकारी के अनुसार, शाह रुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच को देखने आए थे। वह यहां अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस बीच भीषण गर्मी की चपेट में आने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। किंग खान को डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

शाह रुख खान हेल्थ अपडेट
शाह रुख खान को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें कुछ ट्रीटमेंट्स के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

शाह रुख खान वर्क फ्रंट
शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर ने 2023 में ‘पठान’ और ‘जवान’ से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। साल के अंत में रिलीज हुई डंकी फिल्म ने भी ठीकठाक कलेक्शन किया था। इन फिल्मों के बाद अब एक्टर की झोली में ‘किंग’ है। उनकी ये मूवी सुहाना खान के साथ होगी। चर्चा है कि इस मूवी में वह डॉन के रोल में होंगे। इसके अलावा उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के साथ भी एक फिल्म के होने की चर्चा है।