अभी-अभी: मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमे में फैंस

Just now: Very bad news came about famous actor Ayushmann Khurrana, crowd gathered at home ..
Just now: Very bad news came about famous actor Ayushmann Khurrana, crowd gathered at home ..
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता और एस्ट्रोलॉजर पंडित पी खुराना (P Khurrana) का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. वह पिछले कुछ समय से हार्ट से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे. जानकारी के अनुसार, आयुष्मान के पिता पी खुराना का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.

पिता के निधन पर अपारशक्ति की तरफ से आया ये बयान
आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना की तरफ से उनके स्पोक पर्सन ने एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है कि, ‘हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में एक लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया है. इस निजी हानि के दौरान आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए हम आप लोगों के आभारी हैं.’

Ayushmann Khurrana Father Dies: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

आज होगा पंडित पी खुराना का अंतिम संस्कार
रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम 5.30 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में किया जाएगा. आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना अपने पिता पी खुराना के बेहद करीब रहे हैं. दोनों सितारे अक्सर पिता को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते थे. साल 2020 में आयुष्मान खुराना ने पिता पी खुराना के बर्थडे के मौके पर उनकी एक फोटो पोस्ट की थी. इसके साथ ही एक्टर ने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें दुनिया का बेस्ट पिता बताया था.

आयुष्मान खुराना की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पिछली बार फिल्म एन एक्शन हीरो फिल्म में नजर आए थे जिसमें उन्होंने जयदीप अहलावत के साथ काम किया था. इसमें आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन अवतार में दिखे थे. हालांकि, ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. अब आयुष्मान खुराना ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगे, जिसमें एक्टर के अपोजिट अनन्या पांडे दिखेंगी.