अभी-अभी: पुलिस और पब्लिक के बीच बड़ी हिंसक झड़प, 4 पुलिसवालों समेत 12 की मौत

पश्चिम मेक्सिको के जलिस्को राज्य के एल साल्टो शहर में पुलिस और सशस्त्र नागरिकों के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है। इस हिंसक झड़प में 12 लोगों की मौत हो गई है।

Just now: Violent clash between police and public, 12 killed including 4 policemen
Just now: Violent clash between police and public, 12 killed including 4 policemen
इस खबर को शेयर करें

मेक्सिको। पश्चिम मेक्सिको के जलिस्को राज्य के एल साल्टो शहर में पुलिस और सशस्त्र नागरिकों के बीच हिंसक झड़प की खबर सामने आई है। इस हिंसक झड़प में 12 लोगों की मौत हो गई है। इस बात की पुष्टि राज्य के गवर्नर एनरिक अल्फारो ने गुरुवार को की है। अल्फारो ने गुरुवार को ट्विटर पर बताया कि मरने वालों में चार पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं।

गवर्नर एनरिक अल्फारो ने ट्वीट कर कहा, “एल साल्टो पुलिस और राज्य पुलिस ने कल आठ अपराधियों को मार गिराया और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।”

उन्होंने यह भी बताया कि एक अपराधी किसी के घर में छिपकर गोलियां चला रहा था। उन्होंने ने कहा, “दुर्भाग्य से, अल साल्टो शहर के 4 पुलिस अधिकारी ड्यूटी के दौरान मारे गए हैं।”

बता दें कि मार्च 2022 में राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय (सेडेना) ने जलिस्को राज्य में हत्या और क्राइम की घटनाओं को देखते हुए आपराधिक गतिविधियों की निगरानी को मजबूत करने के लिए मेक्सिको ज्वाइंट टास्क फोर्स को तैनात किया गया था।