कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली: तुम्हारा भी घर टूटेगा

: महाराष्ट्र की राजनीति में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद जबरदस्त मोड़ गया है। अंतर विरोध झेल रही शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सहपरिवार सीएम हाऊस छोड़ दिया है, खबर है कि उद्धव जल्द ही महाराष्ट्र की गद्दी भी छोड़ सकते हैं।

Kangana Ranaut made a prediction about Uddhav Thackeray, said: Your house will also be broken
Kangana Ranaut made a prediction about Uddhav Thackeray, said: Your house will also be broken
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की राजनीति में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद जबरदस्त मोड़ गया है। अंतर विरोध झेल रही शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सहपरिवार सीएम हाऊस छोड़ दिया है, खबर है कि उद्धव जल्द ही महाराष्ट्र की गद्दी भी छोड़ सकते हैं। इन सबके बीच कंगना रनोट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। और इसका कारण है उनका एक पुराना वीडियो, जिसमें कंगना साफ-साफ उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए कह रही हैं कि- ‘तुम्हारा भी घमंड टूट जाएगा’।

दरअसल, कंगना रनोट का यह वीडियो साल 2020 का है, जब एक्ट्रेस के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर चला था। उन दिनों कंगना ने उद्धव ठाकरे को निशाना बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, वो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना वीडियो में ये कहती सुनी जा सकती हैं, ‘उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।’ इसके अलावा, कंगना रनोट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘जब भी कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है उसका पतन जरूर होता है।’

सोशल मीडिया पर जहां उद्धव ठाकरे का सीएम हाऊस छोड़ कर मातोश्री जाते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं यूजर्स को कंगना का श्राप भी याद आ रहा है। कंगना के यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और इस पर यूजर्स भी अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘एक बार कंगना ने कहा था, आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उद्धव ठाकरे को कंगना रनोट का श्राप लगा है’।