करण कुंद्रा ने ‘तेरे इश्क में घायल’ के सेट पर आयोजित की इफ्तार पार्टी, फैंस बोले- अब इज्जत बढ़ गई

Karan Kundrra organized Iftar party on the sets of 'Tere Ishq Mein Ghayal', fans said - now respect has increased
Karan Kundrra organized Iftar party on the sets of 'Tere Ishq Mein Ghayal', fans said - now respect has increased
इस खबर को शेयर करें

करण कुंद्रा इन दिनों कलर्स टीवी के डेली सोप ‘तेरे इश्क में घायल’ में वीर के किरदार से दिलों पर राज कर रहे हैं। शो में उन्हें अपनी एक्टिंग और चार्म से लगातार फैन्स का दिल भी जीत रहे हैं। अब करण ने शो के अपने को-एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी। सेट से तमाम तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

रमजान के पाक महीने में करण कुंद्रा ने शुक्रवार 24 मार्च को ‘तेरे इश्क में घायल’ के सेट पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करके सबका दिल जीत लिया। जैसा कि सभी जानते हैं, रीम शेख रोजा रखती हैं। ऐसे में सेट पर और भी कई लोग थे जो इसे फॉलो करते हैं। इसलिए एक्टर ने अपनी तरफ से सभी के लिए रोजा खोलने के दौरान तमाम तरह के खाने-पीने की चीजों का इंतजाम करवाया और सभी ने बिस्मिल्लाह करके उसका लुफ्त भी उठाया।

फैन्स ने करण कुंद्रा की तारीफ कर डाली
करण कुंद्रा के इस वीडियो और फोटो को देखने के बाद फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इन पर गर्व है कि उन्होंने अपने सेट पर इसकी व्यवस्था की..वह बहुत प्यारे इंसान हैं। एक ने कहा- अल्लाह इन्हें और इनके परिवार को हमेशा खुश रखे। एक फैन ने कहा- ये पहली बार नहीं है। करण हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं। एक ने कहा- आपके लिए इज्जत और बढ़ गई। एक ने कहा- परिवार जैसा महसूस हो रहा है। सभी को साथ देखकर।

करण कुंद्रा ने जब रोकी थी प्रेस मीट
बता दें कि करण कुंद्रा बेहद धार्मिक हैं। वह कोई भी काम हो भगवान का नाम लिए बिना शुरू नहीं करते हैं। कुछ समय पहले तो अजान के दौरान करण कुंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में रोक दी थी। इसके लिए भी एक्टर की जमकर तारीफ हुई थी। उन्होंने मीडिया से कहा था कि दो मिनट तक अजान होने तक इंतजार करें। करण के इस जेस्चर की फैन्स ने खूब तारीफ भी की थी।