karan mehra का पत्नी nisha rawal पर गंदा आरोप, बोले- भाई के साथ हैं अवैध संबंध

karan mehra's wife nisha rawal has a dirty allegation, said - has illicit relationship with brother
karan mehra's wife nisha rawal has a dirty allegation, said - has illicit relationship with brother
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा पिछले साल अपनी पत्नी संग घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद खबरों में छा गए। निशा रावल को मारने-पीटने के आरोप में करण को जेल तक की हवा खानी पड़ चुकी है। दोनों के रिश्ते इस कदर खराब हुए कि अब ये कपल मीडिया को बुलाकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते हैं। हाल ही में करण ने रोते हुए कहा था कि निशा उन्हें बेटे मे मिलने नहीं देती हैं और किसी गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही हैं। अब करण ने इस गैर मर्द का नाम उजागर कर दिया है, जिसके सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin मे 3 इडियट्स स्टाइल में होगी डिलीवरी

हाल ही में करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और निशा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। करण ने बताया कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है। करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं। इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं।

Tom Cruise to quit Mission Impossible franchise,

करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था। एक्टर ने कहा कि उन्हें ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते। मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में। इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है।

Tom Cruise फिल्म Mission Impossible में नही करेगें काम, डायरेक्टर ने

करण ने याद दिलाया कि निशा ने कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में माना था कि शादी के बाद भी उनका अफेयर रह चुका है। करण ने कहा कि मैं कहता तो लोग नहीं मनाते उल्टा मुझपर ही इल्जाम लगाते। मैं अब सबूत के साथ कहता हूं कि निशा रोहन के साथ रहती है और इस रिश्ते को भाई-बहन का रिश्ता बताती है। करण ने आरोप लगाया कि अज्ञात नंबर्स से उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

Sonam Kapoor की डिलीवरी से पहले बिगड़ी तबीयत, आई बुरी खबर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Kairav takes a decision about…