Karan-Tejashwi ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया कौन ज्यादा अच्छे से करता है…

करण और तेजस्वी यूं तो पब्लिक प्लेस में भी रोमांस करने से नहीं कतराते हैं लेकिन इस कपल ने एक बार अपने बेडरूम सीक्रेट्स से भी पर्दा उठा दिया था.

Karan-Tejashwi revealed the bedroom secret, told who does better...
Karan-Tejashwi revealed the bedroom secret, told who does better...
इस खबर को शेयर करें

Karan Tejasswi Bedroom Secret: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी सबसे ज्यादा लोकप्रिय स्टार जोड़ी बन गई है. आए दिन इस कपल के तमाम पीडीए और शानदार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि मिनटों में वायरल हो जाते हैं. करण और तेजस्वी यूं तो पब्लिक प्लेस में भी रोमांस करने से नहीं कतराते हैं लेकिन इस कपल ने एक बार अपने बेडरूम सीक्रेट्स से भी पर्दा उठा दिया था.

करण तेजस्वी का बेडरूम सीक्रेट
दरअसल, रियलिटी शो में कंगना रनौत ने करण और तेजस्वी से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर (Better Kisser) कौन है? कपल ने इसका काफी बेबाकी से जवाब दिया था. करण कुंद्रा ने कंगना के इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लिया और उन्हें अच्छा किसर बताया. इसके बाद तेजस्वी काफी शरमाती दिखाई दी थीं. ये वाकया कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का है. जब करण और तेजस्वी शो में एक साथ दिखाई दिए थे.

बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करेंगी तेजस्वी!
वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. वहीं वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं. तेजस्वी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं.

बिग बॉस के घर से शुरू हुई प्रेम कहानी
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरू हुई. दोनों इस बार के सीजन में दिखे थे. घर के अंदर इनकी नजदीकियों की चर्चा खूब हुई और जब ये सीजन खत्म हुआ तो दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब चुके थे.