शमशेरा की हुई धुलाई तो करीना कपूर सामने आई, बोल गई यह बात

रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान ने भी शमशेरा के फ्लॉप होने पर प्रतिक्रिया दी है। वह इस पर रिएक्ट करने से कतराती नजर आई और हर अपने खास अंदाज में शमशेरा के फ्लॉप होने पर रिएक्ट किया।

Kareena Kapoor came to the fore when Shamshera was washed, she said this thing
Kareena Kapoor came to the fore when Shamshera was washed, she said this thing
इस खबर को शेयर करें

हाल में ही एक्टर रणबीर कपूर ने 4 साल बाद ‘शमशेरा’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर वापसी की। मगर ये फिल्म बिजेनस के मामले में सुपर फ्लॉप साबित हुई। महज डेढ़ हफ्ते में ही शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। अब तक शमशेरा के फ्लॉप होने के पीछे इसके निर्देशक करण मल्होत्रा और एक्टर संजय दत्त रिएक्ट कर चुके हैं। अब रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान ने भी शमशेरा के फ्लॉप होने पर प्रतिक्रिया दी है।

रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर ‘शमशेरा’ (Shamshera) की असफलता पर बात करते हुए इंडिया टुडे संग बातचीत में कहा, हर कोई अपनी फिल्म को अलग तरह से मानता है। मैं किसी की फिल्म पर बात करने वाली भला कौन होती हूं। फिलहाल मैंने ये फिल्म नहीं देखी है। दूसरा मुझे लगता है कि हर कोई अपनी फिल्म को अलग तरह से ट्रीट करता है।

करीना कपूर ने शमशेरा पर जवाब देने से फेरा मुंह
करीना कपूर ने शमशेरा (Kareena Kapoor on Shamshera) पर बात करते हुए आगे कहा, हर कोई अपनी फिल्म से खास तरह से अटैच होता है। कुछ नहीं भी होते हैं। हर कोई अलग नजरिए से देखता है। हर एक्टर काम करता है और एक अलग क्षेत्र से आता है। इसीलिए इसपर मुझे टिप्पणी करना बहुत गलत होगा।

करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो Kareena Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को लेकर एक्साइटिड हैं। वह इस फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी, जो कि टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी एडेप्टेशन है। इसे अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है जो कि 11 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।