सुबह के अंधेरे में बेबी बंप छुपाती हुई घर से निकलीं कैटरीना कैफ! फिर भी पैपराजी ने क्लिक कर लीं ऐसी तस्वीरें

Katrina Kaif came out of the house hiding the baby bump in the dark of morning! Still the paparazzi clicked such pictures
Katrina Kaif came out of the house hiding the baby bump in the dark of morning! Still the paparazzi clicked such pictures
इस खबर को शेयर करें

Katrina Kaif Spotted Airport Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान कैटरीना कैफ की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं. कैटरीना कैफ इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर छाई हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है. ऐसे में अब कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस की इस दौरान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का.

कैटरीना कैफ इस जौदार कैजुअल लुक में दिखाई दीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैटरीना ने इस दौरान अपने अर्ली मॉर्निंग एयरपोर्ट लुक को कैजुअल ही रखा था. कैटरीना इस दौरान ट्रैक पैंट्स और डेनिम जैकेट में काफी सिंपल लुक में दिखाई दीं. इसके साथ ही कैटरीना ने अपने इस लुक को व्हाइट स्नीक्रस के साथ टीम अप किया था. कैटरीना की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने बड़े ही स्मार्ट तरीके से अपने बेबी बंप को छुपा लिया है. कैटरीना ने अपनी सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था. एक्ट्रेस ने दौरान चश्मा लगाया हुआ था जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. माना जा रहा है कि कैटरीना अपनी शूटिंग के लिए कहीं जा रही हैं. सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये कैजुअल लुक काफी तारीफें बटोर रहा है.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है ऐसे में माना जा रहा है कि कैटरीना शादी की तरह अपनी प्रेग्नेंसी को भी काफी सीक्रेट ही रखना चाहती हैं.