katrina kaif pregnant: कटरीना कैफ शादी के 6 मीहने में ही बनने वाली हैं मां? पति विक्की कौशल ने…

Katrina Kaif: Katrina Kaif is going to be a mother in 6 months of marriage? Husband Vicky Kaushal...
Katrina Kaif: Katrina Kaif is going to be a mother in 6 months of marriage? Husband Vicky Kaushal...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Katrina Kaif Pregnancy News : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। विक्की और ​कटरीना ने एक दूसरे को काफी वक्त डेट करने के बाद शादी का फैसला ​लिया। 6 महीने पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के महज कुछ ही महीनों बाद कटरीना को लेकर खबर अने लगी कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं। ये बात तब से शुरू हुई जब पिछले महीने कटरीना मुंबई ऐयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़ों में स्पॉट की गईं थीं। ढीले-ढाले कपड़ों में उन्हें देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि कटरीना कैफ दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब विक्की कौशल के स्पोक्सपर्सन की ओर से नई बात सामने आई है।

कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब पति विक्की कौशल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन सभी बातों को महज अफवाह बताया है। प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विक्की कौशल की टीम ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सच्चाई बताई है। टीम के प्रवक्ता के अनुसार, ‘यह रिपोर्ट झूठी है। यह एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।’

शादी के तुरंत बाद ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुट गए थे। कटरीना ने हाल ही में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह अपनी नई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग में बिजी हैं। कटरीना के पास इस वक्त ‘जी ले जरा’, ‘फोन भूत’,’टाइगर 3′ और ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में हैं। इन वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘सैम बहादुर’ और ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ में जल्द ही दिखेंगे। इसके अलावा वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में होगी।