Katrina Kaif Pregnancy: क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? वायरल खबर पर बड़ा खुलासा!

इस खबर को शेयर करें

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. डेट करने के बाद इन दोनों ने साल 2021 में शादी की. इस बीच कुछ दिनों से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किया जा रहे हैं. कई दावों में तो ये तक कहा गया कि एक्ट्रेस 2 महीने प्रेग्नेंट हैं. इन वायरल खबरों का सच क्या है इस बात का खुलासा हो गया है.
ढीले सलवार-कुर्ते से उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाह
दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ढीला-ढाला सलवार-कुर्ता पहने हुए स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस को इस लुक में जिसने भी देखा तो वो शॉक्ड रह गया. वहीं इस लुक के बाद से सोशल मीडिया पर कैटरीना के प्रेग्नेंट होने का दावा किया जाने लगा.

कैटरीना की टीम ने किया खुलासा
इन खबरों के उड़ते ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टीम की ओर से बयान जारी किया गया है. टाइम्स नॉउ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ की टीम ने इन सभी दावों को झूठा बताया है. इसके साथ ही कहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं.

विक्की कौशल संग एन्जॉय कर रहीं कैटरीना
कैटरीना कैफ इस वक्त पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ न्यूयॉर्क में हैं, जहां पर जमकर मस्ती कर रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे पलों की तस्वीर भी शेयर की थी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘सभी चीजों का घर…मेरा फेवरेट प्लेस.’

पूल में विक्की संग आईं नजर
इससे पहले कैटरीना ने सोशल मीडिया पर विक्की (Vicky Kaushal) साथ पूल की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में कैटरीना विक्की के साथ पूल में व्हाइट रंग की मोनोकिनी पहने नजर आई थीं. इस तस्वीर को शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा था- ‘मैं और मेरा.’ एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.