कैटरीना कैफ ने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा, कहा- उनके साथ रहने का मतलब…

इस खबर को शेयर करें

मुंबई : सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी भले ही रियल लाइफ में ना हिट हुई हो, लेकिन रील लाइफ में तो हिट है. कैटरीना और सलमान खान के प्यार के किस्से से तो बहुत हुए थे, लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. आज भी यह एक्स कपल पर्दे पर साथ नजर आ रहा है. कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस अच्छा पैसा बटोरा है. फिल्म दिवाली (12 नवंबर 2023) को रिलीज हुई थी. वहीं, एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने सलमान खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. कैटरीना कैफ ने बताया है कि सलमान खान के साथ रहना उनके लिए कैसा फील होता था.

सलमान खान पर बोलीं कैटरीना कैफ

कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया है, सलमान खान के साथ मेरी प्रोफेशनल इक्वेशन बहुत अच्छी है, जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया था, मैं बिल्कुल नई थी और वह 50 से ज्यादा फिल्में कर चुके थे. लेकिन जब उनके साथ दूसरी फिल्म की तो मुझे बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल फील हुआ और अच्छा एक्सपीरियंस रहा, सलमान खान एक सरप्राइज पैकेज हैं, उनके साथ काम करने का मतलब है कि आपको हर रोज नया सीखने को मिलता है, सलमान खान के साथ हर दिन उम्मीद से परे होता है, उनके साथ काम करने के लिए माइंड को बहुत ही ज्यादा ओपन रखना होगा. कैटरीना कैफ ने यह भी कहा है कि आज भी सलमान खान के लिए उनके मन में सम्मान है.

टाइगर 3 का कलेक्शन

बता दें, कैटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पिछली बार इस हिट जोड़ी को टाइगर 3 में देखा गया था. हालांकि फिल्म अभी भी थिएटर्स पर चल रही है, लेकिन फिल्म की रफ्तार थम चुकी है. टाइगर का कलेक्शन 450 करोड़ के पार जा चुका है.