Vicky Kaushal नहीं इस शख्स के सबसे ज्यादा करीब हैं Katrina Kaif

Katrina Kaif spends the most time with this person, not Vicky Kaushal
Katrina Kaif spends the most time with this person, not Vicky Kaushal
इस खबर को शेयर करें

कैटरीना कैफ इन दिनों कोरोना से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में गई थीं. दावा किया जा रहा है कि इसी पार्टी के बाद से ही वो बीमार पड़ गई हैं. कैटरीना इन दिनों अपना शादीशुदा जीवन इंजॉय कर रही हैं. विक्की कौशल के साथ वो आए दिन अपनी कोजी फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन उनकी जिंदगी में एक शख्स ऐसा भी है, जो विक्की कौशल से भी ज्यादा करीब है.

विक्की और कैटरीना अब हाथों में हाथ डाले ही हर जगह नजर आते हैं. हाल ही में दोनों करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी साथ पहुंचे थे जहां दोनों की बॉन्डिंग देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था. हालांकि विक्की कौशल के अलावा एक ऐसा शख्स भी है जिसके साथ कैटरीना काफी समय बिताती हैं और हर वक्त वो उनके साथ रहता है.

एक शख्स ऐसा है जो हर वक्त कैटरीना के साथ ही रहता है. इस शख्स का नाम दीपक सिंह है जिसके साथ कटरीना विक्की से भी ज्यादा समय बिताती हैं. दरअसल दीपक सिंह कैटरीना के बॉडीगार्ड का नाम है जो उनकी सुरक्षा करता है.

कैटरीना अपने बॉडीगार्ड दीपक सिंह को हर महीने लाखों रुपये की फीस देती हैं. कटरीना जहां जहां जाती हैं दीपक सिंह उनके साथ ही रहते हैं. अक्सर भीड़ भाड़ वाली जगहों पर लोग कैटरीना को छूने और उनके करीब जाने की कोशिश करते हैं ऐसे में दीपक सिंह उनकी सुरक्षा करते हैं और उन्हें हर तरह की मुश्किलों से बचाते हैं.

कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड की अगर आप तस्वीरें देखेंगे तो पाएंगे कि वो किसी मॉडल से कम नहीं लगते. विक्की कौशल के बॉडीगार्ड बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड्स में से एक हैं.