एक फिल्म के लिए KGF स्टार Yash लेते हैं इतनी फीस, जीते हैं लग्जरी लाइफ

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने पूरे देश में धूम मचा दी है. इस फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर यश (Yash) लीड रोल में हैं. आपको बता दें कि यश फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं जो अपनी जिंदगी बेहद आलीशान तरीके से जीते हैं.

KGF star Yash charges so much for a film, lives a luxury life
KGF star Yash charges so much for a film, lives a luxury life
इस खबर को शेयर करें

Yash Net Worth: फिल्म ‘KGF’ के सुपरस्टार यश (Yash) साउथ सिनेमा के सबसे महंगे और पॉपुलर एक्टर्स में से एक है. आपको बता दें कि वो अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं. वो करीब 10 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, पर उन्हें असली पहचान मिली फिल्म केजीएफ से.

यश की नेटवर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश (Yash) की टोटल संपत्ति 53 करोड़ रुपये है. साल 2021 में KGF 1 की सफलता के बाद, यश अपनी पत्नी राधिका पंडित और दो बच्चों के साथ बैंगलोर में एक नए डुप्लेक्स फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘KGF 2’ के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये की फीस ली है.

महंगी कारों का रखते हैं शौक
यश (Yash) के पास शानदार घर के अलावा कई महंगी कारें भी हैं. अभिनेता के पास एक रेंज रोवर, मर्सिडीज और ऑडी जैसी लग्जरी ब्रांड की गाड़ियां हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है. यश (Yash) कन्नड और तेलगु फिल्मों के सबसे महंगे कलाकारों में से एक हैं. इसके अलावा वो ब्रांड प्रमोशन से भी काफी पैसे कमाते हैं. आपको बता दें कि यश कई बड़े ब्रांड के एम्बेसडर बन चुके हैं. यश(Yash) ‘विलेन’ नाम के परफ्यूम का प्रमोशन करते हैं जिसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम वसूली थी.