लात-घूंसे, थप्पड़ सब चल गए; मोतिहारी में BPSC शिक्षकों से भिड़ गए केके पाठक के अधिकारी, जानें मामला

Kicks, punches, slaps all happened; KK Pathak officials clashed with BPSC teachers in Motihari, know the matter
Kicks, punches, slaps all happened; KK Pathak officials clashed with BPSC teachers in Motihari, know the matter
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी: मोतिहारी का डायट सेंटर उस वक्त जंग का अखाड़ा बन गया। जब बीपीएससी के शिक्षकों और केके पाठक के अधिकारियों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से लात-घूंसे और थप्पड़ तक चले। जिसके बाद डायट केंद्र पर हड़कंप मच गया। कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर क्यों शिक्षकों और अधिकारियों के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि डायट पहुंचे शिक्षकों और अधिकारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दोनों गुट आपस में भिड़े गए।

मोतिहारी के जिला शिक्षा और प्रशिक्षण संस्थान में बीपीएससी के शिक्षक योगदान देने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान डीपीओ और शिक्षकों के बीच गर्मागर्मी हो गई। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद हाथापाई में बदल गया। जिसके बाद दोनों तरफ से सैकड़ों की संख्या में मारपीट शुरू हो गई। जिसमें जिसे मौका मिला, उसके लात-घूंसे और थप्पड़ बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। और सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

शिक्षकों के मुताबिक कालू पाकर प्रखंड फेनहारा के प्रधानाध्यापक डायट पहुंचे थे। जहां डीपीओ और डाटा ऑपरेटर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों ने प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची ने उन्हें हिरासत में ले लिया। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। और मोतिहारी का डायट सेंटर जंग का अखाड़ा बन गया।