9 महीने बाद हुआ किम कार्दशियन और पीट डेविडसन का ब्रेकअप, उम्र का अंतर और लंबी दूरी है वजह!

मशहूर अमेरिकन रिएलिटी शो स्टार और बिजनसवुमन किम कार्दशियन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों वह अपने पति कान्ये वेस्ट से अगल होने के बाद कमीडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही थीं।

Kim Kardashian and Pete Davidson break up after 9 months, age difference and long distance is the reason!
Kim Kardashian and Pete Davidson break up after 9 months, age difference and long distance is the reason!
इस खबर को शेयर करें

मशहूर अमेरिकन रिएलिटी शो स्टार और बिजनसवुमन किम कार्दशियन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों वह अपने पति कान्ये वेस्ट से अगल होने के बाद कमीडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही थीं। अब खबर है कि 9 महीने की रिलेशनशिप के बाद किम और पीट का ब्रेकअप हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप एक-दूसरे को वक्त नहीं दिए जाने के कारण हुआ है। लॉन्ग डिस्टेंस के चलते दोनों को रिलेशनशिप में रहना मुश्किल हो रहा था।

उम्र का अंतर भी है कारण?
सूत्रों के मुताबिक इस ब्रेकअप का मतलब यह नहीं है कि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रिश्तों में फिर से सुधार आ जाएगा। किम और कान्ये का तलाक का प्रोसेस अभी भी आगे चल रहा है और दोनों इसमें खुशी-खुशी भाग ले रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि पीट और किम की उम्र के बीच का अंतर भी इस ब्रेकअप का कारण बना है। पीट डेविडसन की उम्र 27 साल है जबकि किम कार्दशियन 41 साल की हैं।

साथ रहने की जिद कर रहे थे पीट
एक सूत्र ने बताया है कि पीट चाहते हैं कि Kim Kardashian उनके पास न्यू यॉर्क में रहने के लिए आ जाएं। लेकिन किम अभी अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहती हैं लॉस एंजिलिस में ही रहना चाहती हैं। किम के 4 बच्चे हैं और दूर रहकर उनका ख्याल नहीं रखा जा सकता है। Pete Davidson की जिद से किम के लिए यह रिलेशनशिप बहुत परेशान करने वाली बन रही थी।

7 साल तक चली किम की शादी
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में जब पीट और किम को साथ देखा गया था तभी दोनों के बीच रोमांस की खबरे आने लगी थी। इसके बाद नवंबर से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। इसी साल किम ने बताया था कि पीट ने अपनी छाती पर उनका नाम भी गुदवा लिया है। किम की शादी कान्ये वेस्ट के साथ लगभग 7 सालों तक चली थी। इसके बाद फरवरी 2021 में दोनों ने अपने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी।