किन्नर बहू ने ठाना उर्फी को है हराना! देर रात जाली लपेटे ऐसे निकल पड़ीं कि कट गया गदर

Kinnar Bahu has defeated Thana Urfi! Late night, she came out with a forged wrap that the mutiny was cut.
Kinnar Bahu has defeated Thana Urfi! Late night, she came out with a forged wrap that the mutiny was cut.
इस खबर को शेयर करें

Rubina Dilaik Beats Urfi Javed: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं पिछले कुछ समस से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैशन सेंस में कुछ बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो बोल्डनेस के मामले में अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पीछे छोड़ने के लिए तैयार हो गई हैं.

रुबीना दिलैक का हाल ही में देर रात मुंबई में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने के लिए पहुंची. इस दौरान वैनिटी वैन से तैयार होकर निकलते हुए एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया. रुबीना की इस दौरान की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. एक्ट्रेस का ये लक उर्फी जावेद के माफिक है. आगे की स्लाइड्स में देखिए रुबीना की ये तस्वीरें…

रुबीना के इस अंदाज को देखने के बाद उनके फैंस के बीच इस बात की चर्चा है वो एक्ट्रेस ने अब ठान लिया है कि वो बोल्डनेस और डेयरिंग लुक के मामले में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ कर ही मानेंगी. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना पिंक लुक में हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक कलर की नेट की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी जिसे उन्होंने पिंक कलर की बार्बी जैकेट के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही रुबीना ने अपने इस लुक को पिंक हील्स के साथ पूरा किया.

रुबीना ने अपने इस लुक और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए पिंक कलर की हाई पोनीटेल बनाई हुई थी. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना ने अपने इस लुक को बेहद बिंदास अंदाज में फ्लॉन्ट भी किया.रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद देखने के बाद अब हर किसी को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ से पहले रुबीना ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं.