जानें महीने भर में कितनी कमाई कर लेते हैं दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक, जानकर उड़ जाएंगे होश!

Know how much YouTuber Armaan Malik with two wives earns in a month, you will be shocked to know!
Know how much YouTuber Armaan Malik with two wives earns in a month, you will be shocked to know!
इस खबर को शेयर करें

YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) लगातार चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में वो एक साथ तीन बच्चों के पिता बने हैं. लेकिन क्या आपको पता है मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की आमदनी का जरिया क्या है और वो एक महीने में कितने पैसे और कैसे कमाते हैं. जानिए यूट्यूबर अरमान मलिक की नेट वर्थ और उनकी सैलरी से जुड़ी सारी जानकारी.

10 से 15 करोड़ है नेट वर्थ
अपनी जिंदगी से जुड़ी एक-एक जानकारी सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक की कुल संपत्ति करीबन 10 से 15 करोड़ रुपये के बीच है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान मलिक की कमाई का मेन सोर्स यूट्यब और उनके बाकी सोशल मीडिया हैंडल्स हैं. इन प्लेटफॉर्म्स से अरमान मलिक मोटी रकम कमाते हैं.

करीबन 3 लाख कमाते हैं महीना
खबरों की मानें को यूट्यूबर अरमान मलिक इन सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म से महीने भर में करीबन ढाई से 3 लाख (YouTuber Armaan Malik Salary) रुपये कमाते हैं. इसके अलावा अरमान मलिक का अपना जिम भी है और वो म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज करते हैं.लिहाजा, उनकी साल भर की कमाई करोड़ों में हो जाती है. वहीं उनके लाइफ स्टाइल की बात करें तो काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. जिसका अंदाजा उनके वीडियोज से आप लगा सकते हैं.

वाइफ भी कमाती हैं मोटी रकम
अगर आपको लगता है कि घर में सिर्फ अरमान मलिक ही कमाते हैं तो आप गलत हैं. अरमान मलिक की दोनों वाइफ भी वीडियोज और ब्लॉग्स के जरिए महीने में 1 से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती है. आपको बता दें, अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल हैं और दूसरी वाइफ पायल की ही बेस्ट फ्रेंड रह चुकीं कृतिका है. शुरुआत में दोनों में खूब झगड़े होते थे लेकिन अब ये दोनों एक साथ ही हंसी खुशी रहती हैं. अरमान लगातार अपने ब्लॉग्स में दोनों वीडियो के साथ नजर आते हैं जिसके मिलियन व्यूज होते हैं.