आफताब की दरिंदगी का राज जानकर सदमे में दूसरी गर्लफ्रेंड, नहीं कर पा रही यकीन

Knowing the secret of Aftab's brutality, the second girlfriend is in shock, is not able to believe
Knowing the secret of Aftab's brutality, the second girlfriend is in shock, is not able to believe
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। श्रद्धा की हत्या में आरोपी आफताब की दरिंदगी का खुलासा होने के बाद से उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड सदमे में है. वह यकीन नहीं कर पा रही कि आफताब ऐसा कर सकता है. पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि आफताब उससे बिल्कुल अलग तरह से पेश आ रहा था. पुलिस ने उसके पास से श्रद्धा की अंगूठी भी बरामद कर ली है. आफताब ने श्रद्धा को ये अंगूठी दी थी. लेकिन उसने श्रद्धा की हत्या के बाद इसे गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया.

आफताब bumble app के जरिए दूसरी गर्लफ्रेंड से मिला था. यह पेशे से psychologist है. आफताब ने उसे उसी फ्लैट में बुलाया था, जहां उसने श्रद्धा की हत्या की थी और शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखे थे. पुलिस ने जब अफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया और उसके सामने आफताब की दरिंदगी का खुलासा किया, तो वह शॉक हो गई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वह यकीन नहीं कर पा रही थी कि आफताब किसी के साथ ऐसा कर सकता है.

आफताब से ब्रेकअप करना चाहती थी श्रद्धा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा आफताब से ब्रेकअप करना चाहती थी. यह बात आफताब को नागवार गुजरी और उसने बेरहमी से श्रद्धा की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा आफताब के रवैए और मारपीट से तंग आ गई थी. ऐसे में उसने आफताब से अलग होने का फैसला कर लिया था. 3-4 मई को श्रद्धा ने अलग होने का फैसला भी कर लिया था. लेकिन आफताब को यह बात पसंद नहीं आई और उसने श्रद्धा की हत्या कर दी.

18 मई को हत्या, 12 नवंबर को गिरफ्तार हुआ आफताब

आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी. दोनों 8 मई से दिल्ली के महरौली में फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे. इससे पहले दोनों मुंबई रहते थे. 18 मई को श्रद्धा और आफताब का झगड़ा हुआ था. इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा. वह रोज रात में महरौली के जंगल में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था. पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था. आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है.