Box Office: वर्ल्डवाइड 50 करोड़ क्लब में शामिल हुए ‘लाल सिंह चड्ढा’, चीन-ऑस्ट्रेलिया में ये है हाल

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। इन तीन दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म ने करीब 29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जानिए दुनियाभर में 'लाल सिंह चड्ढा' कैसा परफॉर्म कर रही , 'लाल सिंह चड्ढा' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन और एनालिसिस रिपोर्ट।

'Lal Singh Chaddha' joined the Worldwide 500 million club, this is the situation in China-Australia
'Lal Singh Chaddha' joined the Worldwide 500 million club, this is the situation in China-Australia
इस खबर को शेयर करें

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए जद्दोजहद करती नजर आ रही है। रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर में ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने बॉक्स ऑफिस पर हुंकार भरी। पहले दिन भारत में 11.50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ खाता खोला जो कि दूसरे दिन 8 करोड़ पर सिमट गया। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तीसरे दिन मामूली सुधार के साथ देश में 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। लेकिन क्या आप जानते हैं दुनियाभर में ‘लाल सिंह चड्ढा’ कैसा परफॉर्म कर रही है…नहीं न, आइए आपको बताते हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन और एनालिसिस रिपोर्ट।

आज ही खरीदें कपिवा हेयर केयर जूस, बालों का झड़ना होगा बंद

बाजार जानकारों के मुताबिक, ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Worldwide Collection) ने भारत में जहां तीन दिन में 27.84 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल की है वहीं विदेश से ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने 18.46 करोड़ रुपये हासिल कर लिए है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

लाल सिंह चड्ढा की चीन से उम्मीदें
सभी जानते हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) की चीन से लेकर कई देशों में अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनकी दंगल से लेकर सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों को चाइना (Laal Singh Chaddha in China) में खूब प्यार मिला। लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर फिलहाल ऐसे कुछ खास आंकड़े सामने नहीं आए हैं। कमाई के मामले में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बॉक्स ऑफिस ने इसने औसतन कमाई की है।

लाल सिंह चड्ढा का न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में ऐसा रहा हाल
बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में 120 स्क्रीन्स पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई है। इसने ऑस्ट्रेलिया में 1.60 करोड़ रुपये का दो दिन में बिजनेस किया है। वहीं न्यूजीलैंड में करीब 40 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने करीब 24 लाख रुपये का बिजनेस किया है। खैर अभी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के वर्ल्डवाइड कमाई के पुख्ता आंकड़े सामने आना बाकि है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ का डिस्ट्रीब्यूटर
‘लाल सिंह चड्ढा’ का डिस्ट्रीब्यूशन का काम पैरामाउंट पिक्चर्स को मिला है। जी हां, वही पैरामाउंट जिसकी आपने ढेर सारी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्में देखी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ग्लोबली डिस्ट्रीब्यूट पैरामाउंट कर रहा है।