Lawrence Bishnoi Hit List: ये हैं लॉरेंस बिश्नोई के 10 सबसे बड़े दुश्मन, हिट लिस्ट सलमान खान सबसे ऊपर

Lawrence Bishnoi Hit List: These are the 10 biggest enemies of Lawrence Bishnoi, Salman Khan tops the hit list
Lawrence Bishnoi Hit List: These are the 10 biggest enemies of Lawrence Bishnoi, Salman Khan tops the hit list
इस खबर को शेयर करें

Lawrence Bishnoi Hit List: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है और इस बीच उसने दुश्मनों की एक लिस्ट जारी की है, जिसमें 9 गैंगस्टर शामिल हैं. जबकि, लॉरेंस के दुश्मनों में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सबसे ऊपर हैं और वह पहले सलमान को मारने की बात कह चुका है.

सलमान खान
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के दुश्मनों में सलमान खान (Salman Khan) सबसे ऊपर हैं. दरअसल, काले हिरण के शिकार करने को लेकर लॉरेंस नाराज है और इसको लेकर वह सलमान से बदला लेना चाहता है.

शगुनप्रीत
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के दुश्मनों की लिस्ट में शगुनप्रीत दूसरे नंबर पर है. शगुनप्रीत, सिद्धू मुसेवाला का मैनेजर था और उस पर बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर विक्की की हत्या का आरोप है. लेकिन, वह पिछले 2 सालों से फरार है.

कौशल चौधरी
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की लिस्ट में तीसरे नंबर पर कौशल चौधरी है और बंबीहा गैंग का सदस्य है. कौशल चौधरी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद उसने लॉरेंस गैंग को धमकी दी थी.

अमित डागर
अमित डागर भी बंबीहा गैंग का सदस्य है और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की लिस्ट में चौथे नंबर पर है. अमित पर भी विक्की मर्डर में शामिल होने का आरोप है और वह मोहाली जेल में बंद है.

लकी पाटियाल
लकी पाटियाल बंबीहा गैंग का लीडर है और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) उसे अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानता है. साल 2016 में दविंदर बंबीहा की मौत के बाद से लकी बंबीहा गैंग का लीडर बना था.

गुरप्रीत सेखों
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के दुश्मनों की लिस्ट में गुरप्रीत सेखों का भी नाम है, जो विक्की गौंडर गैंग का सदस्य है.

भोलू शूटर, सनी लेफ्टी, अनिल लाठ
लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के दुश्मनों की लिस्ट में भोलू शूटर, सनी लेफ्टी, अनिल लाठ का भी नाम है, जो बंहीहा गैंग के सदस्य हैं. बताया जाता है कि इन तीनों शूटर्स का नाम विक्की हत्या में शामिल है.