उत्तराखंड में दिन दहाड़े गांव में घुसा तेंदुआ, एक के बाद एक कई महिलाओं पर किया अटैक

Leopard enters village in broad daylight in Uttarakhand, attacks several women one after the other
Leopard enters village in broad daylight in Uttarakhand, attacks several women one after the other
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: इन दिनों आबादी बढ़ने के साथ ही इंसानी बस्तियों का दायरा जंगल के मुहाने तक आ पहुंचा है. जिसके कारण कई बार जंगली जानवरों को जंगल से निकलकर इंसानी बस्ती के आस-पास भटकते देखा जाता है. जिसके कारण खूंखार जंगली जानवरों के साथ इंसानों की मुठभेड़ हो जाती है और कई बार जंगली जानवर खुद को बचाने के लिए इंसानों पर जानलेवा हमले करते नजर आते हैं.

हाल ही के दिनों में इंसानी बस्तियों के आस-पास होने वाले तेंदुए के हमले काफी तेजी से बढ़ते देखे जा रहे हैं. वहीं आमतौर पर रात के अंधेरे में दूसरों की नजर में आए बिना शिकार करने वाला तेंदुआ अब दिन दहाड़े हमले करते देखा जा रहा है. हाल ही में उत्तराखंड के एक गांव में तेंदुए को दो महिलाओं पर हमला करते देखा गया है. जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

तेंदुए ने किया हमला
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक खूंखार तेंदुए को दिन-दहाड़े दो महिलाओं पर हमला करते और उन्हें गिराते देखा जा सकता है. जिसे देख हर कोई दंग रह गया है. वहीं वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई सहमा हुआ है.

गांव में दहशत
जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट क्षेत्र की बताई जा रही है. बताया गया है कि द्वाराहाट के तल्ली मिरई के भौरा में दोपहर लगभग 3 बजे एक खुंखार तेंदुए ने तीन महिलाओं पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वाराहाट लाया गया है. दिन दहाड़े हुए इस तेंदुए के हमले के कारण गांव और आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है.