लिप्स्टिक-परफ्यूम ने बना दी जोड़ी! 60 साल के शख्स को दिल दे बैठी 20 साल की लड़की

प्यार छोटा बड़ा नहीं देखता प्यार में उम्र मायने नहीं रखती, ये बातें किताबी नहीं रही. बल्कि असल जिंदगी में भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो खुद से दोगुने से ज्यादा उम्र के लोगों को दिल दे बैठे. तो वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने बेटी से भी छोटी लड़की के इश्क में दिवाने हो गए.

Lipstick-perfume made a pair! 20 year old girl giving heart to 60 year old man
Lipstick-perfume made a pair! 20 year old girl giving heart to 60 year old man
इस खबर को शेयर करें

प्यार छोटा बड़ा नहीं देखता प्यार में उम्र मायने नहीं रखती, ये बातें किताबी नहीं रही. बल्कि असल जिंदगी में भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो खुद से दोगुने से ज्यादा उम्र के लोगों को दिल दे बैठे. तो वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने बेटी से भी छोटी लड़की के इश्क में दिवाने हो गए. ऐसी ही एक प्रेम कहानी है अशरफ और अंबर की जो वायरल हो गई. इनकी उम्र में 40 साल का फासला है. 60 साल के अशरफ और 20 साल की अंबर को एकदूसरे से इश्क हुआ और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं और परिवार के विरोध के बावजूद दोनों ने शादी कर ली. दरअसल 20 साल की अंबर जिस दुकान पर हमेशा लिप्सटिक, परफ्यूम और पाउडर खरीदने जाती थी. उसकी क्वालिटी पर वो ऐसे फिदा हुई कि दुकानदार को ही दिल दे बैठी.

ये है अजब प्रेम की गजब कहानी
अंबर और अशरफ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र के बीच कितना फासला है, या समाज या परिवार उनके बारे में क्या सोचते या कहते हैं. यही वजह है कि दोनों ने हर विरोध और बाधाओं के बाद भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की लव स्टोरी कॉस्मेटिक शॉप से शुरू हुई. अशरफ कॉस्मेटिक शॉप चलाते हैं जहां अंबर अक्सर लिपस्टिक, काजल जैसी चीजें खरीदने जाती थी. जहां की क्वालिटी बाकी हर दुकान से अव्वल थी. लिहाजा वो अक्सर ही इस दुकान पर आने लगी. इसी दौरान अंबर को अशरफ का बात व्यवहार अच्छा लगा और वो उनसे इश्क कर बैठी. अंबर ने ही पहले प्रपोज भी किया. जिसके बाद 60 के अशरफ का दिल भी धड़क उठा. हालांकि परिवार ने इस रिश्ते का पुरज़ोर बेहद विरोध किया. लेकिन इन दोनों ने किसी की एक ना सुनी.

‘इश्क उम्र नहीं देखता’
60 साल के अशरफ अब तक सिंगल ही थे. जिसपर 20 साल की अंबर का दिल आ गया और उसने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया जिसे सुन अशरफ के भीतर भी प्यार के फूल खिलने लगे और दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खा लीं. दरअसल अशरफ सभी भाई बहनों में सबसे बड़े थे. बाकी सबकी जिम्मेदारियां निभाते निभाते वो अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाना भूल गए और अविवाहित ही रह गए. 60 साल की उम्र में उनका दिल 20 की अंबर ने चुरा लिया. दोनों कहते हैं कि जब इश्क उम्र नहीं देखता.