मुजफ्फरनगर की गांधी कॉलोनी में कपड़ा कारोबारी को बंधक बनाकर लाखों की लूट

शहर की गांधी कालोनी में आज दिनदहाडे एक कपडा व्यापारी व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने तमंचो की नोंक पर लाखों की नकदी व जेवरात लूट लिये और धमकी देते हुए फरार हो गये।

Looting lakhs of cloth merchants hostage in Gandhi Colony of Muzaffarnagar
Looting lakhs of cloth merchants hostage in Gandhi Colony of Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर की गांधी कालोनी में आज दिनदहाडे एक कपडा व्यापारी व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने तमंचो की नोंक पर लाखों की नकदी व जेवरात लूट लिये और धमकी देते हुए फरार हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही मंत्री कपिल देव, एसएसपी विनीत जायसवाल, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय व नई मंडी सीओ हिमांशु गौरव भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ले ली है और घटना के खुलासे के लिये पांच टीमें गठित की गई है।

जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी में गली नंबर 15 में आर्य समाज मंदिर के निकट स्थित अपने घर में 65 वर्षीय कपडा व्यापारी सुभाष गुलाटी अपनी पत्नी के साथ रहते हैं, जबकि उनके बेटे सूरत में रहकर कपड़े का कारोबार करते हैं। बताया जा रहा है कि आज दोपहर लगभग दो बजे चार बदमाश उनके घर पहुंचे और तमंचो के बल पर गेट खुलवाकर वृद्ध दंपति को बंधक बनाकर घर में रखी नकदी व जेवरात अपने कब्जे में ले लिए तथा जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।

बताया जा रहा है कि बदमाश घर में रखी नकदी व सोने चांदी के जेवरात के साथ ही व्यापारी सुभाष गुलाटी व उनकी पत्नी की उंगलियों से भी तीन अंगूठियां निकालकर ले गये है। बदमाशों के जाने के बाद सुभाष गुलाटी व उनकी पत्नी ने शोर मचाया, जिस पर पडौसी वहां पहुंचे और दोनों को बंधनमुक्त करने के बाद पुलिस को सूचना दी, जिस पर सीओ मंडी हिमांशु गौरव व कोतवाल सुशील सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीडित व्यापारी से पूरे मामले की जानकारी ली।

घटना की जानकारी मिलने पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और पुलिस से शीघ्र ही बदमाशों की तलाश करने को कहा । इसके बाद एसएसपी विनीत जायसवाल, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय व सीओ मंडी हिमांशु गौरव भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर क्राईम ब्रांच व फोरेसिंक टीम भी वहां पहुंची और घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित किये। इस दौरान सर्विलांस टीम को भी घटना के दौरान वहां सक्रिय मोबाइल नम्बरों की जांच करने को कहा है। एसएसपी का कहना है कि बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है, जिनकी फुटेज हासिल कर ली गई है, इसके अलावा बदमाशों से अहम सुराग हाथ लगे है और शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।बताया जाता है कि बदमाश एक बाइक और एक स्कूटी पर सवार होकर आये थे , दोनों वाहनों पर दो दो बदमाश सवार थे, पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश में जुट गयी है।