सरकारी कंपनियों में पैसा लगाने वालों की लगी लॉटरी, सिर्फ 6 महीने में मिल रहा दोगुना फायदा!

Lottery started for those who invest money in government companies, getting double benefit in just 6 months!
Lottery started for those who invest money in government companies, getting double benefit in just 6 months!
इस खबर को शेयर करें

Government Companies Shares: शेयर मार्केट (Stock Market) में पैसा लगाने वालों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप भी निवेश के लिए कोई स्टॉक देख रहे हैं तो आज हम आपको 5 ऐसी सरकारी कंपनियों के शेयर के बारे में बताते हैं, जिसने निवेशकों को मोटा रिटर्न दिया है. मंगलवार के कारोबारी सत्र में इन सरकारी कंपनियों के शेयर्स में जोरदार बढ़त रही है.

लिस्ट में कौन है शामिल?
आपको बता दें इन शेयरों की लिस्ट में यूको बैंक, रेल विकास निगम लिमिटेड, पंजाब एंड सिंध बैंक, माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शामिल है.

6 महीने में 225 फीसदी चढ़ा स्टॉक
Mazagon Dock Shipbuilders Ltd के शेयर में मंगलवार को 5.55 फीसदी की बढ़त रही है, जिसके बाद स्टॉक की कीमत 43 रुपये से ज्यादा की तेजी के साथ 831.90 के लेवल पर पहुंच गया है. वहीं, पिछले 6 महीने में शेयर में 225.85 फीसदी की तेजी रही है. इस अवधि में शेयर की कीमत 576.60 रुपये बढ़ी है.

यूको बैंक का शेयर भी चढ़ा
Uco Bank के शेयर की बात करें तो कल यह स्टॉक 4.94 फीसदी की तेजी के साथ बढ़ा है और इस बढ़त के बाद शेयर 32.90 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है. वहीं, पिछले 6 महीने में यह शेयर 195.07 फीसदी चढ़ा है.

रेल विकास निगम लिमिटेड के शेयरों में भी रही तेजी
Rail Vikas Nigam Ltd का शेयर भी 4.96 फीसदी चढ़कर 71.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गया. वहीं, 6 महीने में शेयर में 137.85 फीसदी की ग्रोथ रही है. इसके अलावा पंजाब एंड सिंध बैंक के शेयर में भी 6 महीनों में 125.17 फीसदी की ग्रोथ देखने को मिली है. इसके अलावा यूनियन बैंक का शेयर पिछले 6 महीने में 136.60 फीसदी की बढ़त के साथ 82.10 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)