बिहार में लव जिहाद बड़ी हकीकत’…नीतीश सरकार करे कानून लागू, BJP ने की ये बड़ी मांग

Love Jihad is a big reality in Bihar...Nitish government should implement the law, BJP made this big demand
Love Jihad is a big reality in Bihar...Nitish government should implement the law, BJP made this big demand
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में विपक्ष कई मुद्दों को लेकर बिहार सरकार पर हमलावर रहती है. बिहार में लव जिहाद को लेकर कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून इन दिनों मुद्दे का विषय बना हुआ है. बुधवार को बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने बिहार सरकार को लव जिहाद (Love Jihad) पर घेरते हुए उसे सपोर्ट करने का आरोप लगाया है. साथ ही बीजेपी ने बिहार में एंटी कन्वर्जन लॉ लाने की मांग की है.

बिहार सरकार पर आरोप
निखिल आनंद ने कहा कि बिहार में लव या रोमियो जिहाद और कन्वर्जन या धर्मांतरण बड़ी हकीकत है. ये मुद्दा बहुत जोरों शोरों से चल रहा है. पटना समेत पूरे बिहार में इस तरह की घटना सुनने में आ रही. बिहार सरकार इन मामलों पर चुप है. पुलिस प्रशासन रिपोर्ट तक भी दर्ज नहीं करते. इसकी आड़ में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा. लव जिहाद की घटना केवल सीमांचल इलाके में नहीं बल्कि पूरे सूबे में हो रही है.

‘नीतीश कुमार धर्मनिरपेक्ष राजनीति कर रहे’
निखिल आनंद ने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार धर्मनिरपेक्ष राजनीति की आड़ में इनको बढ़ावा दे रही है. बिहार में एंटी कन्वर्जन लॉ या धर्मांतरण विरोधी कानून की सख्त जरूरत है. लव- रोमियो जिहाद के मामलों को भी सख्ती से निपटना होगा. नीतीश कुमार शराबबंदी जैसी तमाम नीतियों से ध्यान भटका रहे. इन गंभीर मुद्दों पर नहीं सोच रहे. वह केवल महात्मा गांधी जैसे खुद को दिखाना चाहते हैं. बिहार में कई ऐसे गंभीर मुद्दे हैं जिस पर बिहार सरकार को सोचना चाहिए. आगे कहा कि बीजेपी एंटी कन्वर्जन लॉ की मांग करती है जिससे लव जिहादियों पर लगाम लग सके.