बिहार की मॉडल के साथ लव जिहाद! यश बनकर तनवीर ने किया रेप, अब कर रहा ब्लैकमेल

Love Jihad with Bihar's model! Posing as Yash, Tanveer raped, now blackmailing
Love Jihad with Bihar's model! Posing as Yash, Tanveer raped, now blackmailing
इस खबर को शेयर करें

भागलपुर ; मुंबई की एक मॉडल ने लव जेहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज आरोप लगाया है। बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल का कहना है कि झारखंड के रांची में स्थित एक मॉडलिंग एजेंसी के मालिक ने नाम बदलकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया। मॉडल का आरोप है कि अब वह आपत्त‍िजनक फोटोज के जर‍िए उसे ब्लैकमेल कर रहा है। मुंबई पुलिस के पास पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल द्वारा यौन उत्पीड़न और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने के बाद मुंबई पुलिस ने रांची के ग्रूमिंग इंस्टीट्यूट के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अपनी शिकायत में मॉडल ने कहा कि उसकी 2020 में आरोपी तनवीर अख्तर खान की मॉडलिंग एजेंसी में शामिल हुई। मॉडल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी पीड़ा जाहिर की है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी तनवीर ने यश नाम बताकर उससे मुलाकात की थी। नाम की सच्चाई का पता चलने पर पीड़िता उससे दूरी बनाने लगी। तब से ही आरोपी पीड़िता को आपत्त‍िजनक फोटोज के जर‍िए लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़िता ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह बिहार के भागलपुर की रहने वाली है। एक मॉडलिंग वर्कशॉप के सिलसिले में झारखंड की राजधानी रांची गई थी, जहां वह आरोपी के संपर्क में आई। उसने 2021 से उसके साथ बार-बार “बलात्कार” और ब्लैकमेल किया।

मानवी का कहना है मॉडलिंग इंस्टीट्यूट के मालिक जो खुद को यश बताता है उसका असली नाम तनवीर अख्तर खान है। उसने मॉडल को हिंदू बताकर फंसाया और फिर लव जिहाद का शिकार बनाया। जब उत्पीड़न असहनीय हो गया, तो वह मुंबई चली गई। हालांकि, आरोपी ने उन्हें परेशान करना जारी रखा, जिसके बाद उन्होंने वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता द्वारा तनवीर पर रेप करने का भी आरोप लगाया है।

उसने कहा कि आरोपी ने किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। पीड़िता का आरोप है कि तनवीर लगातार उसपर धर्मपरिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा है। मॉडल ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद ही वह आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रेरित हुई। मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मामले को रांची पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है।

“मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी”
मॉडल ने News18 को बताया, “यह सब साल 2020 में शुरू हुआ जब मैंने उसकी मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन की। पहले उसने मुझे बताया कि उसका नाम यश है, लेकिन 4 महीने बाद मुझे पता चला कि उसका असली नाम तनवीर अख्तर खान है। वह मेरी तस्वीरें मेरे परिवार के सदस्यों को भेज रहा है और लोग मेरे सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। उसने मुझे मुंबई में मारने की भी कोशिश की। ‘द केरला फाइल्स’ फिल्म देखने के बाद मुझे उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की प्रेरणा मिली।”

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मडल ने कहा, “मैं मर जाऊंगी, लेकिन अपना धर्म नहीं बदलूंगी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मुझे इस हैवान से बचाएं। कल को वो क्या करेगा, मुझे नहीं पता। मैं हिंदू हूं, कभी मुस्लिम से शादी नहीं करूंगी।” मॉडल ने कहा कि वो उसके साथ आगे क्या कर देगा इसको लेकर वो डरी हुई हैं। पुलिस ने तनवीर के खिलाफ रेप सहित IPC की कई गंभीर धाराओं तक केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है।