प्रेमी ने किया सुसाइड, इस शॉकिंग न्यूज को सुनकर प्रेमिका ने भी खुद को जिंदा जलाया…

Lover committed suicide, girlfriend also burnt herself alive after hearing this shocking news.
Lover committed suicide, girlfriend also burnt herself alive after hearing this shocking news.
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम. अपने प्रेमी की आत्महत्या से दु:खी 30 वर्षीय एक महिला ने यहां अपने कमरे में कथित तौर पर खुद को आग लगाने के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
रविवार(26 मार्च) देर रात महिला ने खुद को आग लगा ली थी। सेक्टर 37 थाने की एसएचओ इंस्पेक्टर सुनीता ने कहा कि उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां मंगलवार देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, बिहार की रहने वाली मंजू एक निजी कंपनी में काम करती थी और सेक्टर 37 इलाके में किराए के मकान में रहती थी।

बंदूक से खुद को उड़ा लिया था
पुलिस ने कहा कि उसका किराना दुकान संचालक बाबूलाल के साथ अफेयर चल रहा था, जिसने रविवार शाम को अवैध बंदूक से खुद को गोली मार ली थी। उन्होंने बताया कि अपने प्रेमी बाबूलाल की मौत की सूचना मिलने के बाद मंजू ने रविवार देर रात अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क लिया और खुद को आग लगा ली। एसएचओ ने कहा कि बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से राजस्थान के अलवर जिले के गांव नसराली के रहने वाले बाबूलाल यहां खेड़कीदौला गांव में परिवार के साथ रहकर किराये की चलाते थे। रविवार शाम वे छोटे भाई पवन कुमार और यादराम के साथ दुकान पर बैठे थे। अचानक शाम पांच बजे बाबूलाल दुकान से उठकर गए। फिर रात आठ बजे पड़ोसी से बताया कि बाबूलाल खून से लथपथ पड़े हैं। बाबूलाल ने सिर में खुद को गोली मारी थी।

खेड़कीदौला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के मुताबिक बाबूलाल ने किसी को पैसे उधार दिए थे। लेकिन वो लौटा नहीं रहा था। कहा जा रहा है कि रविवार रात बाबूलाल ने उससे अपने पैसे वापस मांगे थे। बाबूलाल ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो वो खुद को गोली मार लेगा। आशंका जताई जा रही है कि धमकी देने के प्रयास में गलती से गोली चल गई। पुलिस पैसे उधार लेने वाले से भी पूछताछ कर रही है।