सुनसान इलाके में प्रेमी-प्रेमिका बना रहे थे संबंध, हुआ कुछ ऐसा कि लड़की की हो गई मौत

Lover-girlfriend were making relationship in a deserted area, something happened that the girl died
Lover-girlfriend were making relationship in a deserted area, something happened that the girl died
इस खबर को शेयर करें

रामनगरः Girlfriend Dies While Having Sex With Boyfriend कर्नाटक के रामनगर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल संबंध बनाने के दौरान एक नाबालिग की मौत हो गई। बताया जा रहा हे कि नाबालिग की मौत अधिक रक्त स्त्राव के चलते हुई है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Girlfriend Dies While Having Sex With Boyfriend मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और मृृतक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाले दिन आरोपी लड़की को सुनसान जगह ले गया और शारिरिक संबंध बनाने का झांसा दिया था। संबंध बनाने के दौरान पीड़िता को अत्धित रक्तस्त्राव हुआ, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में कगलीपुरा पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के लिए मामला दर्ज किया है।

पीड़िता और आरोपी दोनों कगलीपुरा के आस-पास के गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि दोनों को साथ में पढ़ाई के दौरान प्यार हो गया था। पीड़िता छात्रा थी, जबकि आरोपी कॉलेज ड्रॉपआउट है। पुलिस अधिकारी ने बताया, “आरोपी ने उसकी हत्या नहीं की है। आरोपी को जब मालूम हुआ कि लड़की की मौत हो गई है, आरोपी ने अपने दोस्तों से मदद मांगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेंगलुरु-मैसूरु रोड स्थित एक अस्पताल में भेज दिया गया है। हम मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।”