अभी अभीः मुजफ्फरनगर में मीनाक्षी चौक पर भीषण हादसा, गैस सिलेंडर लीक, 4 लोगों की…

LPG cylinder leakage in Muzaffarnagar caught fire, 4 scorched: Major accident averted in a hotel near Meenakshi Chowk
LPG cylinder leakage in Muzaffarnagar caught fire, 4 scorched: Major accident averted in a hotel near Meenakshi Chowk
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मीनाक्षी चौक के समीप होटल की बगल वाली गली जहां पर मानको के विपरीत गैस सिलेंडर रखकर भटि्टयां चढ़ाई जाती हैं।

मुजफ्फरनगर में मीनाक्षी चौक स्थित एक होटल का एलपीजी गैस सिलेंडर लीक हो गया। जिसके चलते सिलेंडर से निकली गैस ने आग पकड़ लगी। आग में होटल पर काम करने वाले और आसपास से गुजर रहे 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें एक निजी नर्सिंग होम पर भर्ती कराया गया। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीनाक्षी चौक के निकट स्थित होटल में रविवार को उस वक्त आस-पास के लोगों में उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई जब लीक हुए एक गैस सिलेण्डर ने आग पकड़ ली। चारो ओर आग फैली तो होटल कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। तब तक आग होटल कर्मी बशारत पुत्र जमील उर्फ टोसा, इकराम पुत्र कल्लू और अमन तिवारी व शेरखान को आग अपनी चपेट में ले चुकी थी। आग के चलते चारों लोग बुरी तरह झुलस गए। होटल स्वामी ने सभी कर्मचारियों को एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया।

मीनाक्षी चौक स्थित जिस होटल में रविवार को हादसा हुआ वहां मानकों का साफ उल्लंघन होता है। शहीद चौक की और जाने वाली सड़क की बगल में स्थित उक्त होटल मालिक ने बराबर में जा रही गली में ही सिलेंडर आदि लगाकर खाना और व्यंजन आदि तैयार करने के लिए भटि्टयां रखी हुई हैं। आम रास्ता होने के बावजूद सड़क किनारे सिलेंडर और भटि्टयां लगाई गई है। लेकिन न ही तो पुलिस और न ही कोई अन्य कोई विभाग इस मामले में कार्रवाई को तैयार है।