‘भाग्य है मेरा मैं एक भारतीय हूं’, 15 अगस्त से पहले MS Dhoni ने DP बदलकर दिया ये खास मैसेज

MS Dhoni: हर घर तिरंगा अभियान के तहत महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बदल ली है. धोनी के इस कदम पर फैंस बहुत ही खुश हैं.

'Luck is mine, I am an Indian', before August 15, MS Dhoni changed the DP and gave this special message
'Luck is mine, I am an Indian', before August 15, MS Dhoni changed the DP and gave this special message
इस खबर को शेयर करें

MS Dhoni Har Ghar Tiranga: भारत के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं. देश आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. भारत सरकार की अपील पर देश आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इसी कड़ी के तहत सभी देशवासी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तिरंगे की DP लगा रहे हैं. अब स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोफाइल बदल लिया है.

MS Dhoni ने बदला प्रोफाइल
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा उपयोग नहीं करते हैं. अब धोनी ने देशभक्ति दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल तस्वीर को तिरंगे में बदल दिया. जिस पर उन्होंने लिखा है कि भाग्य है मेरा मैं भारतीय हूं. नी के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, वहीं धोनी सिर्फ चार ही लोगों को फॉलों करते हैं.

भारत के लिए जीते वर्ल्ड कप
महान विकेटकीपर-बल्लेबाज और एक कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सभी तीन प्रमुख ICC ट्राफियां जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. रांची के से निकल वह राष्ट्रीय फलक पर छा गए. साल 2020 में उन्होंने 15 अगस्त के दिन ही अपने संन्यास की घोषणा की.

भारतीय सेना में हैं लेफ्टिनेंट
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. वह समय-समय पर भारतीय सेना के ट्रेनिंग कैम्पस का हिस्सा भी बनते रहे हैं. वह न केवल भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक रखते हैं, बल्कि वे एक योग्य पैराट्रूपर भी हैं. 41 वर्षीय हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के लिए यूनाइटेड किंगडम में थे और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भारत के मैचों में भी भाग लेते देखा गया था.