फ्रेंड का मर्डर कर लाश के साथ बनाया अनेचुरल संंबंध, पत्नी बोली- नहीं देखी जाती थीं पति की “अप्राकृतिक” हरकत

Made an unnatural relationship with the dead body after killing a friend, wife said - the actions of the 'circus' husband were not seen
Made an unnatural relationship with the dead body after killing a friend, wife said - the actions of the 'circus' husband were not seen
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. पुलिस ने नेक्रोफिलिया(necrophilia) के एक संदिग्ध मामले में 36 वर्षीय व्यक्ति को अपने पुरुष मित्र की हत्या करने और फिर शव के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने(unnatural sex with the dead body) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान परविंदर के रूप में हुई है। घटना 9 फरवरी को अलीपुर क्षेत्र के सिंघू गांव में उसके किराए के मकान में हुई थी। नेक्रोफिलिया मतलब लाशों के साथ सेक्स का आदी होना।

ठेके पर हुई थी दोस्ती, शराब पीकर बना रहा था संबंध, पढ़िए 15 बड़ी बातें

1. पुलिस के मुताबिक परविंदर सिंघू गांव में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान पर हेल्पर का काम करता था और शराब का आदी था। 9 फरवरी को अपने किराए के आवास पर परविंदर ने पहले शराब पी और उसके बाद राजा के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की। हालांकि, जब राजा ने उसका विरोध किया, तो परविंदर ने अपने तौलिये से उसका गला घोंट दिया। फिर उसने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इसके बाद शव को कंबल ओढ़ा कर भाग गया।

2. पुलिस डिप्टी कमिश्नर रवि कुमार सिंह ने बताया कि 11 फरवरी को अलीपुर थाने में एक कॉल आई थी। कॉल में जिक्र था कि ‘परविंदर की लाश मिली है।

3. डीसीपी ने कहा, “पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां उन्हें कमरे में एक नग्न लाश मिली। मृतक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों से खून बह रहा था।”

4.पुलिस अधिकारी ने कहा कि टीम के लिए आश्चर्य की बात यह थी कि शव परविंदर का नहीं, बल्कि किसी अज्ञात व्यक्ति का था।

5. डीसीपी ने कहा-“जिस व्यक्ति को मृत समझा गया था वह अचानक मामले में मुख्य संदिग्ध बन गया। पुलिस द्वारा मृतक की पहचान करने के लिए एक जांच की गई, लेकिन सभी प्रयास बेकार साबित हुए। इसलिए बीजेआरएम अस्पताल जहांगीरपुरी में बॉडी को प्रीजर्व्ड रखा गया।”

6.इंडियन पेनल कोड की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पता चला कि हरियाणा के सोनीपत के जांटी कलां निवासी परविंदर कुछ दिनों से नहीं दिख रहा था और उसका मोबाइल भी बंद मिला।

7. पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, क्योंकि वह अकेले रहने और दूसरों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करने के लिए जाना जाता था।”

8.डीसीपी ने बतया-“इस बीच, मृतक की पहचान के लिए गठित पुलिस टीम ने किसी लापता व्यक्ति के बारे में और पूछताछ की। इसमें एक व्यक्ति ने कहा कि उसका छोटा भाई पिछले तीन दिनों से लापता है। बीट स्टाफ ने उसे मृतक की तस्वीरें दिखाईं, तब लाश की शिनाख्त हुई।”

9.परविंदर को ट्रेस करने के लिए पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका।

10. डीसीपी के अनुसार, “पुलिस टीम ने संदिग्ध के रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछताछ की, जिसके दौरान यह पता चला कि परविंदर पिछले चार महीनों से सिंघू गांव में एक किराए के कमरे में अकेला रह रहा था। उसकी पत्नी उसके साथ रहती थी, लेकिन बाद में उसने भी उसे छोड़ दिया।”

11. पुलिस के अनुसार, परविंदर की शराब की लत और अप्राकृतिक यौन संबंध के प्रति झुकाव के कारण उसकी पत्नी अलग हो गई थी।

12. सुराग मिलने पर पुलिस ने परविंदर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की। अधिकारी ने कहा कि 22 मार्च को जब परविंदर सिंघू गांव में बस स्टैंड की ओर जा रहा था, तो उसे एमसीडी पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

13.पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि घटना के करीब 8-10 दिन पहले वह सिंघू गांव स्थित एक शराब की दुकान पर राजा से मिला था और वे दोस्त बन गए थे।

14. पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्या के बाद आरोपी हरियाणा के सोनीपत चला गया। वहां एक साइकिल सर्कस टीम में शामिल हो गया। वह लगभग 12-15 दिनों तक वहां साइकिल पर सर्कस दिखाता रहा। फिर पानीपत चला गया और मेहनत-मजदूरी करने लगा। वहां, वह लगभग 10-15 दिनों तक रहा।

15. पुलिस ने बताया कि पानीपत से आरोपी हरियाणा के समालखा चला गया और उसने वहां एक ईंट भट्ठे में एक मजदूर के रूप में काम किया। पिछले चार-पांच दिनों से जब उसे कोई काम नहीं मिला, तो वह अपने मूल स्थान झंटी कलां में दोस्तों से कुछ पैसे उधार लेने आया था। लेकिन किसी ने उसे पैसे नहीं दिए। बाद में, वह सिंघू गांव आया, जहां आखिरकार उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।