मध्य प्रदेश: अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ने गई सरकारी टीम पर शराब माफियाओं का हमला

Madhya Pradesh: Liquor mafia attacked the government team that went to catch a truck full of illicit liquor
Madhya Pradesh: Liquor mafia attacked the government team that went to catch a truck full of illicit liquor
इस खबर को शेयर करें

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी में मंगलवार को अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ने गए सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) नवजीवन पवार एवं उनकी टीम के साथ कुछ शराब माफियाओं ने कथित रूप से मारपीट की.

धार के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आज सुबह कुक्षी के एसडीम पवार को सूचना मिली थी कि अवैध शराब से भरा एक ट्रक बड़वानी से अलीराजपुर की ओर जा रहा है.

उन्होंने बताया कि सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पवार और नायब तहसीलदार राजेश भिड़े ने अपने अन्य साथियों के साथ ट्रक का पीछा किया और ग्राम हल्दी स्थित ढाबे पर अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ लिया.

उन्होंने बताया कि तभी ट्रक के पीछे आ रही स्काॉर्पियो में बैठे शराब माफियाओं के 6-7 गुर्गो ने एसडीएम एवं नायब तहसीलदार के सरकारी वाहन पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट कर ट्रक को छुड़ाने का प्रयास किया.

सिंह ने बताया कि इसके बाद वे नायब तहसीलदार भिड़े को अपनी स्कॉर्पियो में बैठाकर भाग गए. इस दौरान आरोपियों द्वारा प्रशासनिक टीम पर फायरिंग भी की गई.

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही कुक्षी पुलिस मौके पर पहुंची और अवैध शराब से भरे ट्रक के साथ एक आरोपी को घटनास्थल से पकड़ लिया. सिंह ने बताया कि बाकी आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि हालांकि, बाद में पुलिस ने नायब तहसीलदार भिड़े को आरोपियों से छुड़वा लिया है.

इसी बीच, धार जिले के जिला दंडाधिकारी डॉ. पंकज जैन ने अपर जिला दंडाधिकारी श्रृंगार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय मजिस्ट्रेट जांच दल का गठन कर दिया है.