मध्यप्रदेश: एक की संपत्ति हड़पी, दूसरे से मांगे 15 लाख; इस तरह अमीरों को फंसा रही महिला

इस खबर को शेयर करें

जबलपुर. मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप बढ़ता जा रहा है. हैरानी की बात ये है कि अब हनी ट्रेप करने वालों की गैंग में वकील भी शामिल हैं. ये वकील महिलाओं का साथ देकर लोगों को लूट रहे हैं. महिलाएं पहले अमीर घरों के लड़कों को फंसाती हैं और फिर रेप का आरोप लगाकर लाखों रुपये के लिए ब्लैकमेल करती हैं. जबलपुर के ताजा मामले में हनी ट्रैप गैंग ने 30 साल के शख्स को फंसाकर उसके पिता से 15 लाख रुपये मांगे हैं. अब तक ये गैंग कई लोगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ले चुकी है. पुलिस इस गैंग की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि इस हनी ट्रैप गैंग का राज उस वक्त सामने आया जब एक महिला के शिकार लोग एक साथ एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के पास पहुंचे. पीड़ितों ने उन्हें बताया कि घमापुर की रहने वाली एक महिला ने उन्हें ब्लैकमेल किया है. वह पहले फंसाती है और फिर लाखों रुपये मांगती है. पीड़ित लोगों ने सारी घटनाएं एक के बाद एसपी बहुगुणा को बता दीं. एसपी ने युवकों को जांच का आश्वासन दिया है.

एक से मांगे 15 लाख, दूसरी की संपत्ति हड़पी
जानकारी के मुताबिक, घमापुर की इस महिला ने आदर्श नगर के रहने वाले मोहित डुडेजा को ब्लैकमेल किया. मोहित बेकरी का कारोबार करता है. महिला ने उससे दोस्ती कर संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल करने लगी. उसने मोहित से 15 लाख रुपये की मांग की है. जब पीड़ित ने महिला को मना किया तो उसने उसकी दुकान में जाकर जमकर हंगामा किया.उसके बाद महिला ने गोरखपुर थाने में बलात्कार का केस दर्ज करा दिया. पता चला कि उससे पहले उसने घमापुर के ही रहने वाले विकास रामख्यानी को फंसाया था. उस पर रेप का मामला दर्ज कराकर समझौते में शादी कर ली थी. महिला ने उसे प्रताड़ित कर सारी संपत्ति हड़प ली. इतना ही नहीं, डिंडौर जाकर शख्स पर एक और बलात्कर का केस दायर कर दिया. यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है.

दूसरी ओर, एक अन्य पीड़ित विकास समतानी ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बताया कि इसी महिला ने उसे भी ब्लैकमेल किया है. उसने 20 लाख रुपये मांगे. जब ये रुपये नहीं दिए तो महिला ने उसके खिलाफ तिलवारा थाने में पिछले साल दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया. ये केस भी कोर्ट में विचाराधीन है. इस तरह इस महिला ने कानपुर के बड़े कारोबारी अर्चित सलूजा को भी फंसाया. महिला ने पीड़ित से फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में 40 लाख रुपये मांगे. रुपये नहीं मिले तो उस पर ज्यादती का केस दर्ज करा दिया.

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि इस महिला के साथ तीन वकील भी हनी ट्रैप करते हैं. तीनों वकील पहले पीड़ितों को धमकाते हैं और फिर रुपये के लिए दबाव बनाते हैं. नहीं देने पर रेप के केस में फंसाकर समझौते की बात करते हैं.