महाभारत के ‘शकुनि’ गुफी पेंटल की हालत नाजुक, भाई बोले- दुआ करो

Mahabharata's 'Shakuni' Gufi Paintal's condition critical, brother said - pray
Mahabharata's 'Shakuni' Gufi Paintal's condition critical, brother said - pray
इस खबर को शेयर करें

Gufi Paintal Health Critical: बीआर चोपड़ा (BR Chopra) के ऐतिहासिक टीवी शो महाभारत में शकुनि मामा (Shakuni Mama) का किरदार निभाने वाले गुफी पेंटल (Gufi Pental) की हालत नाजुक बनी हुई है. वह किडनी और दिल संबंधी परेशानियों के चलते पिछले कुछ दिनों ससे अस्पताल में भर्ती हैं. 78 साल के गुफी पेंटल की हालत नाजुक बनी हुई है. उनके भाई और एक्टर-कॉमेडियन पेंटल ने उनके चाहनेवालों से गुजरिश की है कि वो उनके स्वस्थ होने की दुआ मांगे. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पेंटल ने कहा, गुफी जी की हालत बहुत खराब है. उन्हें दिल और किडनी की बीमारी है. बता दें कि गुफी को मुंबई के बेलेव्यु मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

टीना घई ने दी थी जानकारी
गुफी पेंटल की खराब तबियत की जानकारी एक्ट्रेस टीना घई की इन्स्टाग्राम पोस्ट से सामने आई थी. उन्होंने एक्टर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, गुफी पेंटल जी तकलीफ में हैं, प्रार्थना कीजिए. ओम साईं राम.

गुफी पेंटल ने कई फिल्मों में किया काम
गुफी पेंटल ने 1975 में आई फिल्म रफू चक्कर से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें ऋषि कपूर, नीतू कपूर, असरानी और अन्य मुख्य भूमिका में थे. इसके बात उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में कम किया था जिनमें बहादुर शाह जफर, कानून, ओम नमः शिवाय, CID, श्श्श कोई है, द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण, राधा कृष्ण और जय कन्हैया लाल की जैसे पॉपुलर टीवी शोज शामिल हैं. उन्होंने दिल्लगी, देश परदेश और सुहाग जैसी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी महाभारत सीरियल के जरिए मिली. वह इस शो के एसोसिएट कास्टिंग डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिज़ाइनर भी थे.

जब लॉकडाउन के दौरान शो दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा था और गुफी ने एक इंटरव्यू में कहा था, अगर आप दिल के करीब की कोई चीज करें तो आप हर स्थिति में खुश रहेंगे. तो, महाभारत मेरे लिए… मेरे दिल के सबसे करीब है. बता दें कि महाभारत का प्रसारण 1988 में हुआ था.