’मैंने तेरी बहन…’ शादीशुदा प्रेमिका को OYO होटल में लाया प्रेमी और फिर….

'Maine teri sister...' lover brought married girlfriend to OYO hotel and then...
'Maine teri sister...' lover brought married girlfriend to OYO hotel and then...
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने दिल्ली मेरठ मार्ग पर कादराबाद स्थित ओयो होटल में रविवार को पहले अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसी के दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला की दो माह पूर्व मोदीनगर की मंगल विहार कॉलोनी निवासी एक युवक से शादी हुई थी। दोपह

र 12 बजे ही प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को वीडियो कॉल कर हत्या की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस को दी गई सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस तहरीर आने पर जांच करने की बात कह रही है।

हापुड़ के कुचेसरा रोड निवासी 22 वर्षीय मधु की दूसरी शादी तीन मार्च को मोदीनगर के मंगल विहार कॉलोनी निवासी मोहित के साथ हुई थी। महिला की पहली शादी मेरठ के थाना खरखौदा के गांव बिजौली निवासी रिंकू के साथ दो साल पहले हुई थी। डेढ़ साल से मधु का प्रेम-प्रसंग बिजौली निवासी हिमांशु कुमार से चल रहा था।

वीडियो कॉल करके दी हत्या करने की जानकारी : हिमांशु ने रविवार दोपहर 12 बजे के आसपास मधु के भाई दीपक कुमार को वीडियों कॉल की। वीडियो कॉल करके उसने बताया कि मैंने तेरी बहन की हत्या कर दी है। इसके बाद उसने दीपक को बेड पर पड़ा मधु का शव भी दिखाया।

पुलिस की टीम तलाश में जुटी : मधु के परिजन दोपहर 2 बजे के आसपास मोदीनगर पहुंचे। पहले उन्होंने मोहित के परिजनों को इसकी जानकारी दी और फिर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। थाना प्रभारी ने कादराबाद चौकी प्रभारी विवेक कुमार सहित एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों को तलाश के लिए लगाया। सर्विलांस टीम ने जब उनकी लोकेशन निकाली तो वह मोदीनगर की कादराबाद की आ रही थी। शाह छह बजे पुलिस को होटल मिल गया।

रिश्तेदार बताकर करती थी बात : मृतका के पति मोहित ने बताया कि मधु के फोन पर अक्सर हिमांशु की कॉल आती रहती थी। जब उसे पूछा कि यह कौन है तो उसने बताया कि बुआ का लड़का है। इसके चलते मोहित दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता मानकर शक नहीं करता था।

शादी की बात कहकर लिया था कमरा

ओयो होटल के मैनेजर अमित शर्मा ने बताया कि 10:30 बजे के आसपास युवक-युवती होटल में आए। मैनेजर ने कहा कि युवक ने बताया था कि युवती से मेरी शादी होने वाली और आज इसी बारे में बात करने के लिए आया हूं।

आईटीआई कर रहा था हिमांशु

हिमांशु के पिता नाई की दुकान करते हैं। हिमांशु दो भाइयों में बड़ा था और मेरठ से आईटीआई कर रहा था। मां जयमाला का कहना है कि उन्हें दोनों के बीच किसी प्रेम प्रसंग की जानकारी नहीं थी। पिछले एक माह से हिमांशु कुछ परेशान था। अब अक्सर कहता था कि अब उसे जीना नहीं है। मधु आठवीं तक पढ़ी थी। मधु की एक बहन अलका की शादी मोदीनगर की दयापुरी कॉलोनी में हुई है।