बिना रिचार्ज करें कॉल, इंटरनेट की भी नहीं होगी जरूरत, बस फोन में डाउनलोड करना होगा ये ऐप

Make calls without recharge, no need of internet, just download this app in your phone
Make calls without recharge, no need of internet, just download this app in your phone
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. मोबाइल से फ्री कॉलिंग की बात अब गुजरे जमाने की बात हो गई है. अब आप एक निश्चित रकम रिचार्ज करने बाद निश्चिट अवधि तक कॉलिंग कर सकते हैं. क्या आपको मालूम है कि फ्री में आप कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा. जी हां, आप चौंकिए मत. दरअसल, आप एक ऐप के जरिए लाइफटाइम फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. इसके लिए आपको इंटरनेट की भी जरूरत नहीं है.

इस ऐप का नाम Bluetooth Walkie Talkie है. इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. बिना पैसे और इंटरनेट खर्च किए आप भी लाइफटाइम फ्री में कॉल करना चाहते हैं तो अपने स्मार्टफोन के गूगल प्ले-स्टोर पर जाना होगा और इस ऐप को डाउनलोड करना होगा. आइए आपको बताते हैं कि आप Bluetooth Walkie Talkie ऐप को किस तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं.

Bluetooth Walkie Talkie को कैसे करें यूज
Bluetooth Walkie Talkie ऐप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के बाद यहां आपको वाई-फाई और रिफ्रेश करने के 2ऑप्शन शो होंगे. अगर आप इस ऐप की सर्विस का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको जिस इंसान से बात करनी है उसे भी इस ऐप को इंस्टॉल करने को कहें और इस प्रोसेस को फॉलो कराएं.

अबआपको स्कीन पर जो दो ऑप्शन शो हो रहे हैं उन पर क्लिक करें.
आपको नियरेस्ट सभी ब्लूटूथ डिवाइसेज की एक लिस्ट दिखाई देगी. इसमें से आप उस डिवाइस को सिलेक्ट करें जिससे आप बातें करना चाहते हैं.
ध्यान देने वाली बात है कि Bluetooth Walkie Talkie ऐप की रेंज 100 मीटर तक ही जाती है यानी आप 100 मीटर की रेंज में आने वाले किसी भी इंसान से बात कर सकते हैं जिसके पास ये ऐप हो.