बेटे की खातिर फिर एक साथ आए मलाइका-अरबाज! फैन्स ने बरसाया प्यार

Malaika-Arbaaz came together again for the sake of their son! fans showered love
Malaika-Arbaaz came together again for the sake of their son! fans showered love
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arbaaz Together for Son Arhaan: बॉलीवुड की ‘छैंया छैंया’ गर्ल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. मलाइका, जो पहले सलमान खान के भाई, अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी थीं, अब डिवोर्स लेने के बाद एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन एक रिलेशनशिप में तो हैं लेकिन अरबाज के साथ मलाइका का एक बेटा, अरहान खान (Arhaan Khan) भी है, जिसका दोनों मिलकर ध्यान रखते हैं. अपने बेटे की खातिर, एक बार फिर एक्स कपल मलाइका और अरबाज एक साथ आए हैं. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है और जिसे फैन्स बहुत पसंद भी कर रहे हैं…

बेटे की खातिर फिर साथ आए Malaika-Arbaaz!
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका और अरबाज एक बार फिर साथ आए हैं, लेकिन दोनों सिर्फ पेरेंट्स के तौर पर साथ आए हैं. अरबाज और मलाइका को हाल ही में साथ में स्पॉट किया गया. दरअसल दोनों अपने बेटे ‘अरहान’ को एयरपोर्ट पर रिसीव करने आए थे. दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल लग रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नए वीडियो पर फैन्स ने बरसाया प्यार
एयरपोर्ट पर जब मलाइका और अरबाज को बेटे के साथ स्पॉट किया गया, तो उसका वीडियो बनाकर पैपराजी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. इस वीडियो में मलाइका और अरबाज अपने बेटे से गले मिलते नजर आ रहे हैं और फिर तीनों एयरपोर्ट से एक साथ निकल रहे हैं. बता दें कि फैन्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इस एक्स कपल की पेरेंटिंग देख काफी खुश हैं. जि तरह अरबाज और मलाइका, अपने निजी मामलों को एक तरफ रखकर अपने बेटे के लिए साथ आ रहे हैं, फैन्स को बहुत अच्छा लग रहा है.