49 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई मलाइका अरोड़ा? अर्जुन कपूर के बच्चे की बनने जा रही हैं मां!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी टाउन के सबसे कंट्रोवर्सियल कपल हैं। इन दोनों का ऐज गैप और मलाइका का डाइवोर्स अक्सर दोनों को ट्रोलर्स के निशाने पर ले आता है। ऐसे में अब एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके बाद हंगामा खड़ा हो सकता है।

Malaika Arora pregnant at the age of 49? Arjun Kapoor's child is going to be a mother!
Malaika Arora pregnant at the age of 49? Arjun Kapoor's child is going to be a mother!
इस खबर को शेयर करें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी टाउन के सबसे कंट्रोवर्सियल कपल हैं। इन दोनों का ऐज गैप और मलाइका का डाइवोर्स अक्सर दोनों को ट्रोलर्स के निशाने पर ले आता है। ऐसे में अब एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके बाद हंगामा खड़ा हो सकता है। आपको बता दें, अक्सर मलाइका और अर्जुन से सवाल किया जाता है कि दोनों कब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे और कब शादी करेंगे?दरअसल, कई सालों से ये दोनों रिलेशनशिप में हैं और इन्होने अपने रिश्ते को पूरी दुनिया के सामने कुबूल किया है। लेकिन अब ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि मलाइका बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई और अब वो अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों लंदन गए थे, जहां दोनों ने अपने करीबियों को प्रेग्नेंसी की जानकारी भी दी थी। इन रिपोर्ट्स में बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आपको बता दें, इस वक़्त मलाइका की उम्र 49 साल है और ऐसे में उनका मां बनना उन्हें ट्रोल करवा सकता है।

वहीं इन रिपोर्ट्स के बाहर आते ही बॉलीवुड गलियारों में शोर मच गया है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। आपको बता दें, ये सिर्फ रूमर्स है इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। कपल के परिवार के एक सदस्य ने मीडिया के साथ इन अफवाहों पर बात की है और अपना रिएक्शन दिया है। इस शख्स का कहना है कि ये खबर झूठी है, ये सिर्फ अफवाहें हैं।

हालांकि अभी तक अर्जुन या मलाइका ने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। ऐसे में सच क्या है और क्या झूठ ये तो आने वाले वक़्त में ही पता चल पाएगा।